Saturday, May 18, 2024

मेरठ में झांकी कलाकारों के हत्यारोपियों ने बताई कत्ल की असली वजह, दोनों को भेजा जेल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में दो झांकी कलाकारों की हत्या करने वाले हत्यारोपियों को जेल भेज दिया है। हत्यारोपियों ने कत्ल की वारदात का असली सच उगल दिया है। मेरठ में झांकी कलाकार मोंटी और मनोज के हत्यारोपी अंकुश और नवीन को खरखौदा पुलिस ने कोर्ट में पेश कर दिया। कोर्ट ने दोनों को जेल भेज दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

हत्यारोपियों ने बताया कि उन्होंने हत्या से पहले मोंटी के मोबाइल से वीडियो डिलीट कराने की कोशिश की थी। अगर वे वीडियो डिलीट कर देते तो हत्या नहीं होती। हत्यारोपियों ने बताया कि वे कई दिन से परेशान थे। मोंटी ने अंकुश से कह दिया था कि वह उसे शादी नहीं करने देगा। वह किसी भी दिन उसके घर जाकर रहना शुरू कर देगा। इससे अंकुश डरा हुआ था।

 

उधर, मनोज ने भी नवीन से साथ रहने के लिए बोल दिया था। इसको लेकर अंकुश और नवीन ने मोंटी को आम के बाग में बुलाया था। उनका इरादा था कि मोंटी के मोबाइल से वीडियो डिलीट कर देंगे। लेकिन मोंटी अपने साथ मनोज को भी लेकर पहुंच गया। काफी देर तक उनमें बात होती रही, लेकिन मोंटी ने साफ कह दिया कि वह अंकुश को नहीं छोड़ सकता है। उसे शादी नहीं करने देगा।

 

इस पर अंकुश और नवीन ने मोंटी का फोन छीनकर वीडियो डिलीट करने का प्रयास किया, लेकिन उसमें पैटर्न लॉक लगा था। मोंटी फोन छीनने के लिए भिड़ा तो अंकुश ने उसका गला दबाकर मार डाला। नवीन से कहा कि मनोज को भी मार दे, जिसके बाद नवीन ने बेल्ट से गला घोंटकर हत्या कर दी।

 

खरखौदा थाना प्रभारी अशोक कुमार ने बताया कि मोंटी का मोबाइल अंकुश के घर से बरामद हो चुका है। मनोज की हत्या में इस्तेमाल की गई बेल्ट पहले ही बरामद हो चुकी है। एसपी देहात कमलेश बहादुर ने बताया कि दोनों आरोपियों अंकुश और नवीन को कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय