Saturday, May 11, 2024

मुज़फ्फरनगर में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्री का भंडाफोड़, अभियुक्त को जेल भेजा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक सिंह द्वारा लोकसभा चुनाव को शांतिपूर्वक माहौल में सम्पन्न कराए जाने का सख्त आदेश दिए जाने के अंतर्गत जनपद पुलिस द्वारा अपने अपने क्षेत्र में अवैध शस्त्र बनाने की फैक्ट्रियों का भंडाफोड़ किए जाने के क्रम में खतौली पुलिस ने भी कस्बे के चर्चित बाग में संचालित तमंचा फैक्ट्री पर छापामार कार्यवाही करके मौत के एक सौदागर को जेल रवाना किया है।

कोतवाल उमेश रोरिया ने जानकारी देते हुए बताया कि गंग नहर पटरी किनारे स्थित लाला मुसद्दीलाल के बाग में अवैध तमंचा फैक्ट्री संचालित होने की सटीक सूचना मिलने पर की गई छापामार कार्यवाही में आरिफ पुत्र इरफान निवासी मौहल्ला सर्राफान खतौली को अवैध शास्त्रों का निर्माण करते रंगे हाथों गिरफ्तार किया गया। मौके से दो देसी बंदूकों के अलावा तीन बने व सात अधबने तमंचे, कारतूसों के अलावा अवैध शस्त्र बनाने की पूरी फैक्ट्री बरामद की गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पूछताछ में गिरफ्तार मौत के सौदागर आरिफ ने लोकसभा चुनाव में अवैध शास्त्रों की डिमांड बढ़ जाने पर अवैध तमंचा फैक्ट्री संचालित करने की स्वीकारोक्ति की। कोतवाल उमेश रोरिया ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त आरिफ शातिर किस्म का अपराधी है, जो कि पूर्व में भी अवैध शस्त्र फैक्ट्री संचालित करने के आरोप में गिरफ्तार होकर जेल जा चुका है। पुलिस ने आम्र्स एक्ट का मुकदमा दर्ज करके गिरफ्तार अभियुक्त आरिफ को जेल भेज दिया।

कोतवाल उमेश रोरिया के नेतृत्व में गुडवर्क करने वाली टीम में एसआई राहुल कुमार, एसआई जोगेन्द्रपाल सिहं, हैड कांस्टेबल विपीन कुमार, कांस्टेबल निरोत्तम, राहुल नागर, अलीम, परमजीत शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय