Thursday, April 25, 2024

मुज़फ्फरनगर की गांधी कॉलोनी में आतंक का माहौल बनाने की कोशिश, वैष्णो मंदिर की गली में दो गाड़ियों के शीशे तोड़े

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मुजफ्फरनगर -नगर की शांत और संभ्रांत मानी जाने वाली कॉलोनी गांधी कॉलोनी में बीती रात दहशत का माहौल बनाने की कोशिश की गई। अज्ञात बाइक सवारों ने एक गली में खड़ी दो गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया है, जिसको लेकर देर रात तक नई मंडी थाने पर हंगामा चलता रहा।

गांधी कॉलोनी वैष्णो मंदिर के पास की गली में बीती रात अज्ञात बाइक सवारों ने दो गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। माना जा रहा है कि किसी के द्वारा मौहल्ले में दहशत का माहौल बनाने की कोशिश की जा रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वैष्णों मंदिर के सामने गली में खड़ी कार नंबर यूपी 14 एआर 4041 और यूपी 37 एटी 8203 को अज्ञात हमलावरों ने तोड़कर क्षतिग्रस्त कर दिया, जिनमे एक कार विपिन बजाज की है जबकि दूसरी एक पुलिस कर्मी की है। जिसकी जानकारी मिलने पर मौहल्ले में सनसनी फैल गई और गांधी कॉलोनी के सभासद अमित पटपटिया व द्वारकापुरी के सभासद प्रियांक कुमार के नेतृत्व में दर्जनों लोग नई मंडी थाने पर पहुंच गए और उन्होंने गांधी कॉलोनी में इस तरह की वारदात कर आतंक फैलाने की कोशिशों को लेकर हंगामा किया।

सभासदों का मानना है कि किसी के द्वारा गांधी कॉलोनी में अनावश्यक अशांति फैलाने की कोशिश की जा रही है।

आपको बता दें कि नगर पालिका चुनाव की रंजिश को लेकर एक दिन पहले ही पूर्व सभासद प्रेमी छाबड़ा के बेटे द्वारा  नवनिर्वाचित सभासद अमित पटपटिया के साले की गाड़ी को तोड़ दिया गया था ,जिसको लेकर गांधी कॉलोनी में पिछले 24 घंटे से तनाव का माहौल बना हुआ है।

इसी बीच बीती रात इसी तरह की एक और वारदात होने से गांधी कॉलोनी वासी  चिंतित हैं। उन्होंने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजीव सुमन से इस मामले में त्वरित कार्रवाई करने और गांधी कॉलोनी में पुलिस की गश्त बढ़ाने की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय