Sunday, September 8, 2024

सहारनपुर में मुठभेड़ कर पुलिस ने लूट में वांछित बदमाश दबोचा, लूट की बाईक समेत अवैध हथियार बरामद

सहारनपुर। अपराधियों के खिलाफ चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना देहात कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ कर लूट करने वाले एक बदमाश को गिरफ्तार कर लूट की घटना का खुलासा किया है। फायरिंग के दौरान बदमाश गोली लगने से घायल हो गया, जिसे उपचार हेतु जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। जिसके कब्जे से अवैध अस्लाह, एक बाईक व मोबाइल बरामद हुआ है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ.विपिन ताडा के निर्देशन में जनपदीय पुलिस द्वारा अपराधियों की धरपकड व अपराध की रोकथाम हेतु चलाये जा रहे अभियान के तहत थाना कोतवाली देहात के प्रभारी को सूचना मिली कि 02 व्यक्ति लूट की मोटर साइकिल के साथ संकलापुरी रोड़ से खाताखेड़ी नये बन रहे बाईपास से जा रहे है और किसी घटना को अंजाम देने की फिराक में है। सूचना पर पुलिस ने बालपुर से संकलापुरी रोड के बीच नहर पुल के नीचे चैंकिग शुरू कर दी।

 

 

चैकिंग के दौरान 02 मोटर साइकिल सवार व्यक्ति नहर की पुलिया से नीचे उतरने लगे, तो पुलिस टीम द्वारा मोट रसाइकिल सवार व्यक्तियों को संदिग्ध लगने पर रूकने का ईशारा किया गया, तो वह नही रूके और मोटरसाइकिल मोडकर भागने लगे तथा हड़बड़ाहट के कारण मोटरसाइकिल फिसलकर गिर गयी। पुलिस को करीब आता देख मोटरसाइकिल पर पीछे बैठे व्यक्ति ने जान से मारने की नियत से पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी।

 

 

पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ जवाबी फायरिंग में 01 बदमाश शोएब अंसारी पुत्र उस्मान अंसारी दाहिने पैर में गोली लगने से घायल हो गया। घायल बदमाश को इलाज हेतु जिला अस्पताल ले जाया गया। उसका 01 अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। फरार बदमाश अब्दुल रहमान पुत्र कुरबान को कॉम्बिंग के दौरान गिरफ्तार कर लिया गया।

 

 

पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से अवैध हथियार, बाईक व मोबाइल फोन बरामद किया है। पूछताछ पर अभियुक्त शोएब व रहमान ने बताया कि 16 जनवरी को एक मोटरसाइकिल सवार व्यक्ति को रोककर उससे मोटरसाइकिल व मोबाइल लूट लिया था और उसके विरोध करने पर उसे चाकू मार कर वहां से भाग गये थे।

 

 

आज भी हम कोई घटना करने की फिराक में थे, कि पुलिस ने पकड़ लिया। बदमाशों को गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक सत्येन्द्र प्रकाश सिंह, उपनिरीक्षक सुनील यादव, दीपचन्द यादव, हैड कांस्टेबल कपिल राणा, विवेक, सचिन, कांस्टेबल अनुज, अनिरुद्ध व अमित शामिल रहे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय