Sunday, May 26, 2024

बदायूं में छैमार गिरोह के सरगना समेत चार बदमाश मुठभेड़ में गिरफ्तार,चोरी की घटनाओं को देते थे अंजाम

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। जरीफनगर थाना पुलिस और छैमार गिरोह के बीच बागवाला से मालपुर ततेरा जाने वाले रोड पर मुठभेड़ हो गयी। गोली लगने से गिराेह का सरगना इशरत उर्फ चेयरमैन उर्फ आसिफ घायल हो गया। पुलिस ने सरगना समेत चार बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ में आरक्षी गौरव चौधरी के हाथ में गोली लगी है। बदमाशों ने एक मई की रात को जरीफनगर थाना क्षेत्र के जतकी गांव में चार घरों में लूट एवं चोरी की घटनाओं को अंजाम दिया था।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक देहात राम मोहन सिंह ने बताया कि एक मई की रात को जतकी गांव में अंतरराज्यीय छैमार गिरोह ने चार घरों में लूटपाट और चोरी की घटना को अंजाम दिया था। पुलिस लगातार इस गिरोह की तलाश में थी। एसओजी और जरीफनगर नगर थाना पुलिस ने बागवाला से मालपुर ततेरा जाने वाले रोड़ पर चेकिंग दौरान कुछ संदिग्ध लोगों को रोकने का प्रयास किया। वे लोग पुलिस को देखकर भागने का प्रयास करने लगे। पुलिस ने जब उनका पीछा किया तो उन्होंने फायरिंग कर दी। इसमें आरक्षी गौरव चौधरी घायल हो गया। इसके बाद पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिसमें गिरोह का सरगना इशरत उर्फ चेयरमैन उर्फ आसिफ और उसके साथी घायल हो गये। पुलिस ने उसे और उसके तीन साथियों अमरोहा निवासी जुनैद खान उर्फ आमिर खान, अलीगढ़ का इमरत उर्फ दिलशाद और नई बस्ती निवासी अरबाज उर्फ अबराज उर्फ बल्ला को गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों ने बताया कि इन्होंने जरीफनगर थाना क्षेत्र के दहगवां कस्बे में चार महीने पहले सुनार की दुकान में पीछे से कूमल लगाकर चांदी के जेवर चोरी किए थे। इसके अलावा एक महीने पहले थाना वजीरगंज क्षेत्र के सिरोरिया गांव में एक घर में घुसकर चोरी की थी। एक मई को इन बदमाशों ने जरीफनगर के ही जतकी गांव में चार घरों में लूट व चोरी की थी। एसपी देहात ने बताया कि इशरत उर्फ चेयरमैन उर्फ आसिफ पर कई जिलों में 17 जबकि जुनैद खान उर्फ आमिर, इमरत उर्फ दिलशाद पुत्र कल्लू और अरबाज उर्फ अबराज उर्फ बल्ला पर लूट व चोरी के अलग-अलग थानों में तीन-तीन मुकदमें दर्ज हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय