Wednesday, May 8, 2024

बदायूं में शराब पीने को मना किया तो पति ने पत्नी को जलाया जिंदा,फरार,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के मुजरिया क्षेत्र में शराब पीने से मना करने पर एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी को पेट्रोल डाल कर जिंदा जला दिया। बीच बचाव में बुजुर्ग सास भी झुलस गयी जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस सूत्रों के अनुसार मुजरिया थाना क्षेत्र के गांव नैथुआ निवासी मुनीश सक्सेना शराब पीने का आदी है और वह प्रतिदिन अपनी पत्नी के साथ मारपीट किया करता था। कुछ महीने पहले मुनीश ने आठ लाख रूपये की अपनी जमीन बेची थी जिसमें से उसने चार लाख रूपये से अपनी बेटी की फरवरी में शादी कर दी और बाकी रुपए शराब में उड़ा दिए।

 

मुनीश की शराब की लत को लेकर घर में अक्सर कलह रहा करती थी। उसकी पत्नी शन्नो (40) शराब पीने से रुकती थी तो वह उसके साथ मारपीट किया करता था। कल रात भी शन्नो ने शराब पीकर आए मुनीश को और शराब पीने से रोका तो वह नाराज हो गया और पहले उसने शन्नो को बुरी तरह से पीटा। इसके बाद वह अपनी बाइक से पेट्रोल निकाल कर लाया और शन्नो के ऊपर उड़ेलकर माचिस से आग लगा दी। आग की लपटों से घिरी शन्नो खुद को बचाने के लिए सास के कमरे में भागी, वहां खाना बना रहीं सास मुन्नी देवी (70) ने शन्नो को बचाने की भरपूर कोशिश की मगर सफल न हो सकी।

 

सन्नो को बचाने के प्रयास में मुन्नी देवी के दोनों हाथ झुलस गए। मां और दादी को जलते देखकर दोनों बेटों सनी (8) और अर्जुन (5) ने अपनी मां को बचाने के लिए शोर मचाया। इस पर मोहल्ले के कई लोग आ गए और जैसे-तैसे आग बुझाई। इसी दौरान मुनीश घर से भाग गया। कुछ देर तड़पने के बाद शन्नो ने दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मुन्नी देवी को पहले बिल्सी स्वास्थ्य केंद्र भेजा, जहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

 

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक आलोक प्रियदर्शी ने बताया कि हत्यारोपी मुनीश की तलाश में टीम लगा दी गई है। महिला की सास झुलसी है। उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय