Wednesday, July 3, 2024

बदायूं में लूटपाट के इरादे से घर में घुसे बदमाशों ने की गृह स्वामी की हत्या,जांट में जुटी पुलिस

बदायूं। जिले के इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर की मढैया गांव में गुरुवार रात लूटपाट के इरादे से घर में घुसे आधा दर्जन बदमाशों ने एक युवक की सिर पर वार कर हत्या कर दी।

हत्या की जानकारी मिलते ही शुक्रवार सुबह मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस की जांच में हत्या के पीछे ब्याज पर रुपये देने को लेकर विवाद बताया जा रहा है। फिलहाल पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरसअल, संभल जिले के चकरपुर गांव के रहने वाले महेश अपनी पत्नी ममता व दो बच्चों के साथ कई सालों से अपने नानी के यहां इस्लामनगर थाना क्षेत्र के गांव अल्लेहपुर की मढैया में रह रहा था। गुरुवार रात को महेश अपने घर में सो रहा था, इसी दौरान आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश महेश के घर में घुस आए और महेश व उसकी की पत्नी को कमरे में बंद करके लूटपाट की घटना को अंजाम देने लगे।

इसी दौरान महेश ने एक बदमाश के चेहरे से नकाब हटा दिया और उसे पहचान लिया। जैसे ही महेश ने बदमाश से कहा कि उसने उसे पहचान लिया है। वैसे ही बदमाश ने उसके सिर पर कोई वजनदार चीज मारकर उसकी हत्या कर डाली। महेश की हत्या करने के बाद बदमाश घर में रखे 40 हजार रूपये और जेवर लेकर फरार हो गए। महेश के फुफेरे भाई ने बताया कि महेश पिछले काफी सालों से अपनी पत्नी ममता 5 साल के बेटे साजन और 3 साल की बेटी ऋचा के साथ उनके गांव में रह रहा था। उधर महेश की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

लूटपाट के इरादे से की गई हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और इस्लामनगर थाना पुलिस को जल्द घटना का खुलासा कर बदमाशों को गिरफ्तार करने के निर्देश दिए।

एसएसपी आलोक प्रियदर्शी ने बताया महेश की पत्नी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह अपने पति महेश और दो बच्चों के साथ घर में सो रही थी। घर छोटा होने की वजह से घर का दरवाजा खुला हुआ था। रात में करीब करीब दो बजे ममता जब उठी तो उसने देखा कि उसके पति के साथ कुछ लोग मारपीट कर रहे हैं। जिसकी वजह से ममता डर गई और उसने बक्से में रखें रूपये 40 हजार और कुछ जेवर बदमाशों को दे दिए। बदमाशों के जाने के बाद ममता ने देखा कि उसका पति महेश गंभीर घायल है, तब ममता ग्रामीणों की मदद से अस्पताल लेकर पहुंची जहां महेश की मौत हो गई।

एसएसपी को ममता ने यह भी बताया कि उनके पति जब घर पर आया था, तब उन्होंने बताया कि ब्याज के रुपये को लेकर एक व्यक्ति से उनका झगड़ा हो गया था। उन्होंने बताया कि महेश रुपये ब्याज पर उठाने का भी काम करता था। फिलहाल पुलिस व फॉरेंसिक टीम पूरे प्रकरण की बारीकी से जांच कर रही है, जल्दी हत्या आरोपी बदमाशों को गिरफ्तार करके कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय