Monday, May 6, 2024

दुबई हवाई अड्डे पर ममता बनर्जी से मिले श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने पूछा, क्या आप विपक्ष का नेतृत्व करेंगी ?

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

दुबई । हवाई अड्डों पर अचानक होने वाली मुलाकातें तमाम चर्चाएं छोड़ जाती हैं। दुबई के अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भारतीय राज्य पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे की ऐसी ही आकस्मिक मुलाकात बुधवार को चर्चा में रही। दरअसल, इस मुलाकात में श्रीलंकाई राष्ट्रपति ने ममता बनर्जी से सीधे पूछ लिया कि क्या आप विपक्ष का नेतृत्व करेंगी? ममता ने भी इसका मुस्कुराते हुए जवाब दिया, यह तो जनता पर निर्भर करता है।

भारतीय राज्य पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी स्पेन व दुबई के 11 दिवसीय दौरे पर हैं। बुधवार सुबह दुबई से स्पेन जाने के लिए वे दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर पहुंची। वहां अचानक उनकी मुलाकात श्रीलंका के राष्ट्रपति विक्रमसिंघे से हो गई। बातचीत में विक्रमसिंघे ने ममता से पूछा कि क्या वे विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए का नेतृत्व करने वाली हैं। अचानक आए इस सवाल से ममता बनर्जी एक पल के लिए ठिठकीं, फिर मुस्कुराकर जवाब दिया कि यह जनता पर निर्भर करता है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ममता बनर्जी ने इस मुलाकात के बारे में सोशल मीडिया पर लिखा, “श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे ने मुझे दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे के लाउंज में देखा और कुछ देर चर्चा में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया। मैं उनके अभिवादन से अभिभूत हो गई हूं और उन्हें कोलकाता में बंगाल ग्लोबल बिजनेस समिट 2023 में आमंत्रित किया है। श्रीलंका के राष्ट्रपति ने भी मुझे श्रीलंका आने का निमंत्रण दिया। यह गहरे निहितार्थों वाली एक सुखद बातचीत थी।”

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय