Tuesday, July 2, 2024

संविधान को न कोई बदला है न बदलेगा,अफवाहों की तरफ ध्यान न दे – धनंजय सिह

जौनपुर। पूर्व सांसद व बाहुबली नेता धनंजय सिंह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए वोट मांग रहे हैं। धनंजय सिंह ने मुंगराबादशाहपुर, महराजगंज कई स्थलों पर जनसंवाद कार्यक्रम को संवोधित किया। पूर्व सांसद धनंजय सिंह भाजपा प्रत्याशी कृपाशंकर सिंह के पक्ष में खुला समर्थन देते हुए उन्हें वोट देकर विजयी बनाने की अपील की।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

धनंजय ने मोदी व योगी सरकार की तारीफ करते हुए कहा कि दोनों जगह बहुत ही मजबूत, अच्छी और पारदर्शी निर्णय लेने वाली सरकार काम कर रही है। संविधान को लेकर उन्होंने कहा कि संविधान को न कोई बदला है न बदलेगा। उन्होंने युवाओं से 25 मई को मतदान कराने की अपील की। उन्होंने कहा कि अफवाहों की तरफ ध्यान न देकर भाजपा को वोट देकर विजयी बनाएं।

 

पूर्व सांसद धनंजय सिंह शुकरवार को बताया कि जौनपुर लोकसभा सीट भाजपा एक लाख वोटों से व मछलीशहर संसदीय सीट एक लाख से अधिक मतों से भाजपा की जीत होगी। जिले की दोनो संसदीय सीट पर भाजपा की जीत होगी। उन्होंने कहा भाजपा की लड़ाई किसी दल से नहीं है। विपक्ष मुद्दा विहीन हो गया है। नौजवानों की फौज है मेरे साथ । भाजपा को ही समर्थन करने पर कहा कि भाजपा की सहयोगी पार्टी जेडीयू से 2002 में मैं विधायक था। जिले की राजनीति में भाजपा के सहयोगी दलों के साथ मैं रहा हूं।

 

जिले की राजनीति में समाजवादी पार्टी से मेरा हमेशा मतभेद रहा है। टिकट कटने को लेकर कहा कि मैं चुनाव से बाहर था । पत्नी श्रीकला से बसपा कोऑर्डिनेटर ने संपर्क करके टिकट दिलाया था। टिकट मिलने से और टिकट कटने तक बसपा के शीर्ष नेतृत्व से मेरी कोई बात नहीं हुई है। मैं उस समय जेल में था। मेरे उपर ब्लेम लगाया, कि जिससे दलित नाराज न हो। दलित विरोध न करें। दलित हमारे साथ बहुत जुड़े हुए है। टिकट कटने को हम सामान्य स्थिति में लेते हैं । समाज का हर वर्ग हमारे साथ है।

 

जाति विशेष की राजनीति हम नहीं करते। कुछ पुलिस अधिकारी व लोकल नेता ने मुझे फर्जी मुकदमें में फंसाया। जिले में रोजगार के अवसर को बढ़ाना है। बन्द पड़े गन्ने के मिल को दुबारा चालू करने से रोजगार बढ़ेगा। जिले में फूड पार्क की स्थापना कराये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय