Sunday, May 19, 2024

बदायूं में बदमाशों ने दो किसानों को गोली मारकर किया घायल,तलाश में जुटी पुलिस

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

बदायूं। थाना कादरचौक इलाके के अलग-अलग गांव में खेत की रखवाली कर रहे दो किसानों को बदमाशों ने गोली मारकर घायल कर दिया। घायल किसानों को घरवालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उनका इलाज चल रहा है। घायल एक किसान को बदमाश अपने पास से इलाज कराने के लिए 950 रुपए भी दे गए।

गुरुवार रात थाना क्षेत्र के गांव लभारी के रहने वाले किसान दाताराम सड़क किनारे आग के सहारे बैठकर अपने खेत की रखवाली कर रहे थे। तभी एक बाइक पर सवार होकर तीन बदमाश आए और उन्होंने दाताराम के गोली मार दी। जिससे दाताराम गंभीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें परिवार वालों ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं दाताराम को गोली मारने के कुछ घंटे बाद ही बदमाशों ने थाना क्षेत्र के गांव सिमरा में खेत की रखवाली करने के लिए मचान पर लेटे किसान मुनेश को गोली मारकर घायल कर दिया। किसान मुनेश ने बदमाशों को देखकर टोका तो बदमाशों ने मुनेश को मचान से नीचे उतारकर गोली मार दी। जिससे मुनेश गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल किसान मुनेश ने बताया कि बदमाश उसे अपनी जेब में रखें 950 इलाज के लिए देकर वहां से भाग गए। बदमाशों द्वारा दो किसानों को गोली मारने से खेत की रखवाली करने वाले किसानों में दहशत का माहौल है। फिलहाल पुलिस दोनों घटनाओं की जांच पड़ताल कर रही है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वहीं घटना की जानकारी मिलते ही एसपी सिटी एके श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुंचे। जहां उन्होंने घायलों का हाल-चाल जाना और उनसे घटना की जानकारी ली। मामले में थाना कादरचौक पुलिस ने बताया कि परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय