Monday, July 8, 2024

शामली में पेप्सी की एजेंसी में दिनदहाड़े अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को दिया अंजाम 

शामली। कांधला कस्बे के कैराना मार्ग बाईपास पर पेप्सी की एजेंसी में दिनदहाड़े अज्ञात चोर ने लाखों रुपए की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है और चोर मौके से फरार हो गए हैं। वहीं पेप्सी एजेंसी स्वामी की सूचना पर पहुंची पुलिस आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे को कंगाल रही है।
जनपद शामली के कांधला कस्बे के कैराना मार्ग बाईपास का है जहां नौशाद पुत्र लियाकत ने पेप्सी की एजेंसी कर रखी है। पेप्सी एजेंसी स्वामी लियाकत द्वारा बताया गया है कि उसकी एजेंसी पर ग्राहक बनकर एक व्यक्ति पहुंचा था। जिसने पहले कुछ पेप्सी की बोतल खरीदी और उसके बाद मौका पाकर उक्त आरोपी व्यक्ति ने गल्ले में रखी डेढ़ लाख रुपए की नगदी पर हाथ साफ कर मौके से फरार हो गया है।
चोरी की घटना का एजेंसी स्वामी को पता चलने पर मामले की जानकारी पीड़ित ने पुलिस को दी। दिनदहाड़े हुई चोरी की वारदात की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया और सूचना पर पहुंची पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो को खंगालना शुरू कर दिया है।
आपको बता दें वैसे तो कांधला थाना प्रभारी समय पाल अत्री लगातार चोरी की वारदात को अंजाम दे रहे चोरों को जेल भेजने का काम कर रहे हैं। लेकिन दिनदहाड़े हुई इस चोरी की वारदात से एक बार फिर चोरों ने घटना को अंजाम देकर सनसनी फैला दी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय