Friday, May 17, 2024

अब्बास अंसारी और निखत मामले में चित्रकूट जेल की मुलाकात प्रभारी गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

चित्रकूट।  बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और पत्नी निखत की चित्रकूट जेल में मुलाकात के मामले में मंगलवार को एक ओर गिरफ्तारी की गई है।

प्रकरण में चित्रकूट जेल में तैनात मुलाकात प्रभारी को गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है। जेल में मुलाकात से जुड़े नेटवर्क को खंगालने के दौरान पुलिस की प्रदेश में 18 टीमों की छापेमारी में अहम सबूत मिले हैं। इनमें चार लाख की नकदी भी शामिल है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस अधीक्षक चित्रकूट वृंदा शुक्ला ने बीते दिनों चित्रकूट जेल में बंद अब्बास अंसारी से मिलने पहुंचीं उसकी पत्नी निखत को पकड़ा था। प्रकरण में जेल प्रशासन की मिली भगत सामने आई थी।

इस प्रकरण की जांच के लिए पुलिस की 18 टीमों ने प्रदेश के अलग-अलग अब्बास और उसकी पत्नी से जुड़े पूरे नेटवर्क को खंगाला और छापेमारी की। छापेमारी के दौरान चालक के आवास पर कई संदिग्ध दस्तावेजों के साथ चार लाख की नकदी और एक 10 लाख की एफडी के दस्तवेज मिले। साथ ही एक स्कॉर्पियो कार और कई वांछित दस्तावेजों को बरामद किया गया है।

एसपी वृंदा शुक्ला ने बताया कि प्रदेशभर में हुई छापेमारी में कई अहम सबूत मिले हैं। जिनको लेकर छानबीन जारी है। इस प्रकरण की जांच में जेल प्रशासन की मिली भगत भी सामने आई है। जांच में संलिप्ता के आधार पर डिप्टी जेलर और मुलाकात प्रभारी चंद्रकला को गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्हें जेल भेजा गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय