Saturday, May 18, 2024

दिल्ली में पत्नी ने मांगा संपत्ति में हिस्सा, मना करने पर काटा पति का कान

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक महिला ने कथित तौर पर झड़गे के दौरान अपने पति का कान काट लिया, जिसके बाद पुलिस को पीड़ित की शिकायत के आधार पर कार्रवाई शुरू करनी पड़ी।

यह अजीबोगरीब घटना बाहरी दिल्ली के सुल्तानपुरी इलाके में हुई। पत्नी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की संबंधित धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की गई है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पीड़ित की पुलिस शिकायत के अनुसार, काटने के चलते उसके दाहिने कान का ऊपरी हिस्सा अलग हो गया, जिससे उसे अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।

एफआईआर में कहा गया है, “20 नवंबर को सुबह करीब 9:20 बजे मैं कूड़ा फेंकने के लिए अपने घर से बाहर गया। मैंने अपनी अनुपस्थिति के दौरान अपनी पत्नी से घर साफ करने का अनुरोध किया था। मेरे लौटने पर, मेरी पत्नी ने एक अज्ञात मुद्दे पर मुझसे झगड़ा शुरू कर दिया।”

पीड़ित ने बताया कि झगड़े के दौरान, उसकी पत्नी ने जोर देकर कहा कि वह घर बेच दे और उसे संपत्ति का हिस्सा दे दे क्योंकि वह अपने बच्चों के साथ अलग रहना चाहती है।

शिकायतकर्ता ने बताया, ”मैंने उसे समझाने की कोशिश की, लेकिन असहमति के चलते लड़ाई बढ़ती चली गई। इस दौरान उसने मेरे साथ मारपीट करने की कोशिश की। जैसे ही मैं घर से निकल रहा था, उसने मुझे पीछे से पकड़ लिया। गुस्से में आकर मेरे दाहिने कान पर इतनी जोर से काटा कि उसका एक हिस्सा अलग हो गया, जिससे काफी खून बहने लगा।”

घटना के बाद, पीड़ित को तत्काल चिकित्सा के लिए मंगोलपुरी के संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया। इसके बाद, उन्हें रोहिणी के जयपुर गोल्डन अस्पताल में रेफर किया गया, जहां उनकी सर्जरी हुई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय