Friday, April 26, 2024

देवबंद में गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक चालक के बीच साइड न देने को लेकर हुई मारपीट,पुलिस मामले की जांच में जुटी

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद में साइड न देने को लेकर स्टेट हाईवे पर गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली और ट्रक चालक के बीच मारपीट हो गई। जिससे सडक़ पर जाम लग गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट कर रहे लोगों को लाठियां बांझते हुए मौके से दौड़ाते हुए जाम खुलवाया।
बता दे कि ब्लॉक चौराहे पर उस समय हंगामा हो गया जब गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली और केंटर चालक के बीच अचानक मारपीट शुरू हो गई। जिससे दोनों वाहन सडक़ के बीच खड़े होने के चलते वहां जाम की स्थिति बन गई। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने लाठियां बांझते हुए आपस में झगड़ा कर रहे लोगों को दौड़ा दिया और कुछ लोगों को हिरासत में लेकर पुलिस चौकी ले आई।
ट्रक ड्राईवर गांव थीतकी निवासी ईसा ने बताया कि थीतकी बस स्टैंड के निकट साइड देने को लेकर उसकी ट्रैक्टर-ट्राली चालक से कहासुनी हो गई थी। उस समय वहां मौजूद लोगों ने मामला शांत करा दिया। आरोप है कि लेकिन जैसे ही वह अपना ट्रक लेकर देवबंद हाईवे पर ब्लॉक के निकट पहुंचे तो वहां पहले से अपने साथियों के साथ खड़े ट्रैक्टर चालक ने उन्हें रोक लिया और मारपीट शुरू कर दी।
जिसमें वह व उसके साथी शाहवेज, मुशीर और दिलशाद घायल हो गए। पुलिस का कहना है मामले की जांच की जा रही है। मारपीट की बाबत किसी भी पक्ष ने तहरीर नहीं दी है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय