Sunday, September 29, 2024

देवबंद में कॉलेज से घर लौट रहे नौवीं कक्षा के छात्र को चार युवकों ने रास्ते में रोककर हमला कर किया घायल

देवबंद (सहारनपुर)। लाला पूरणचंद शास्त्री इंटर कॉलेज का नौवीं कक्षा का छात्र रोहन अपने घर लौट रहा था। छात्र को चार युवकों ने रास्ते में रोककर धारदार हथियारों से उस पर हमला कर घायल कर दिया। घायल को पुलिस ने सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार ईस्सरपुर गांव निवासी धर्मवीर ने कोतवाली में दी तहरीर में बताया कि उसका बेटा रोहन नूरपुर गांव में स्थित लाला पूरणचंद शास्त्री इंटर कॉलेज में नौवीं कक्षा का छात्र है। आज वह स्कूल की छुट्टी के बाद घर लौट रहा था। इसी दौरान रास्ते में पहले घात लगाए खड़े चार युवकों ने रंजिशन उसे रोक लिया तथा जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए उसके साथ गाली-गलौज करने लगे।
आरोप है कि विरोध करने पर उक्त युवकों ने उस पर लाठी डंडों और धारदार हथियार से हमला कर दिया। जिसमें वह घायल हो गया। जानकारी होने पर  दर्जनों लोग घायल छात्र को लेकर कोतवाली पहुंचे और पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने घायल छात्र को उपचार के लिए सीएचसी में भर्ती कराया।
इंस्पेक्टर धर्मेंद्र गौतम का कहना है कि तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरु कर दी गई है। जांच के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय