Sunday, April 28, 2024

देवबंद में बाइक से गिरे किशोर की गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर हुई मौत, पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को लिया हिरासत में

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
देवबंद। देवबंद-झबरेड़ा मार्ग स्थित मकबरा पुलिस चौकी के निकट बाइक से गिरे एक किशोर की गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आकर दर्दनाक  मौत हो गई। पुलिस ने ट्रैक्टर-चालक को हिरासत में ले लिया। जबकि मृतक के परिजनों ने आरोपी ट्रैक्टर-ट्राली चालक के खिलाफ कार्रवाई को तहरीर दी है।
गांव मकबरा निवासी अतुल अपने भतीजे लक्की (14) के साथ देवबंद से बाइक पर गांव आ रहा था। अभी वह मकबरा पुलिस चौकी के निकट ही पहुंचा था कि स्पीड ब्रेकर पर बाइक के अनियंत्रित हो जाने से लक्की बाइक से गिर गया।
इस दौरान सामने से तेज गति से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली का पहिया लक्की के उपर से चढ़ जाने से उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि इस दौरान निकट ही पुलिस चौकी से पहुंची पुलिस ने ट्रैक्टर चालक को हिरासत में ले लिया।
मृतक लक्की के चाचा अतुल ने बताया कि तेज गति से गलत साइड में आ रही ट्रैक्टर ट्राली ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। जिससे बाइक से गिरने पर उसके भतीजे लक्की के ऊपर पहिया चढ़ गया और उसकी मौत हो गई।
देवबंद कोतवाली प्रभारी हृदय नारायण सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय