Sunday, April 28, 2024

देवरिया में डीएम ने पूछा-वकील का उनके दफ्तर में क्या काम ?, भड़के वकीलों ने किया कार्य बहिष्कार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

देवरिया- उत्तर प्रदेश के देवरिया में वकीलों ने जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह पर अमर्यादित भाषा के प्रयोग का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ नारेबाजी करते हुए शुक्रवार से उनके न्यायालय के बहिष्कार का ऐलान किया है।


कलेक्ट्रेट बार एसोसिएशन के अध्यक्ष उमेश मिश्रा ने बताया कि वकीलों की एक आम सभा आज संघ भवन में हुई। जिसमें कहा गया कि 20 जून को बार ऐसोसियेशन के पदाधिकारी पुरेन्द्र नाथ तिवारी अपने किसी क्लाइंट को लेकर जिलाधिकारी अखंड प्रताप सिंह के कार्य कक्ष में जनता दर्शन में गये थे। आरोप है कि जिलाधिकारी ने अधिवक्ता पुरेन्द्र नाथ तिवारी से कहा कि जनता दर्शन में वकील का क्या काम है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


बार एसोसिएशन के अध्यक्ष श्री मिश्र ने कहा कि बार के पदाधिकारी के साथ जिलाधिकारी के इस अमर्यादित आचरण से वकीलों में रोष है और इस सम्बन्ध में 21 जून को बार एसोसिएशन के तरफ से जिलाधिकारी को पत्र भेजकर वार्ता कर मामले के निस्तारण के समय दिया गया था। अध्यक्ष श्री मिश्र का कहना है कि समय सीमा के दौरान जिलाधिकारी की  तरफ से इस सम्बन्ध में कोई पहल नहीं की गई।


उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि श्री सिंह ने जानबूझकर पत्र का जवाब नहीं दिया है । उन्होंने कहा कि जबतक जिलाधिकारी अपने इस बर्ताव के लिए बार एसोसिएशन से खेद प्रगट नहीं करते हैं, तब तक वकील उनके न्यायालय का कार्य बहिष्कार जारी रखेंगे। आज वकील लामबंद होकर जिलाधिकारी चेम्बर के सामने जमकर नारेबाजी भी किये।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय