Tuesday, September 17, 2024

इटावा में जीजा ने दिनदहाड़े चाकू के ताबड़तोड़ वार कर ले ली साले की जान

इटावा- उत्तर प्रदेश के इटावा जिले में सिविल लाइन इलाके में रेलवे स्टेशन के पास शनिवार को दोपहर के समय एक व्यक्ति ने अपने साले पर ताबड़तोड़ चाकुओं से प्रहार कर उसे मौत के घाट उतार दिया।


दिनदहाड़े हुई इस हत्या से शहर भर में सनसनी फैल गई है। हत्या की सूचना पर तात्कालिक तौर पर कई थानों की पुलिस फोर्स के अलावा पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने शनिवार को बताया कि हत्या को अंजाम देने वाले शख्स की पहचान नीरज मौर्य के रूप में की गयी है। हत्या की यह सनसनीखेज वारदात एक टी स्टॉल पर हुई है। हत्यारोपी जीजा ने अपने साले पर एक के बाद एक करके तीन प्रहार किए । दो पेट में जबकि एक गर्दन पर जिससे साले की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मौत के बाद जीजा ने साले के शव को कंधे पर उठाया और सड़क पर लाकर फेंक दिया । इस घटना को देखकर के इलाके के लोगों में दहशत फैल गई है। हत्या की वारदात को अंजाम देकर आरोपी खुद ही जीआरपी थाने पहुंच गया और अपना जुर्म कुबूल किया।


टी स्टॉल संचालक उज्जवल वर्मा ने बताया कि उनके स्टाल पर करीब एक घंटे तक दो लोग चाय नाश्ता आदि करके बात करते रहे, अचानक एक शख्स ने दूसरे शख्स को मारना शुरू कर दिया जब तक वह कुछ समझ पाते तब तक हर और खून ही खून दिखाई देने लगा । यह वाक्या देख वहां मौजूद सभी लोग सकते में आ गये।
नीरज मौर्य मूल रूप से बरेली का रहने वाला बताया गया है लेकिन पिछले करीब 20 साल से इटावा में जेल के पीछे नर्सरी चलाता था।


दिनदहाड़े हुई हत्या के बाद घटनास्थल पर फॉरेंसिक टीम जांच के लिए पहुंची इसके अलावा इटावा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक संजय कुमार,एसपी सिटी अभय नाथ त्रिपाठी,सीओ सिटी अमित कुमार सिंह एसडीएम विक्रम सिंह राघव, समेत कई थानों के पुलिस बल मौके पर पहुंच गया । करीब 2 घंटे तक रेलवे स्टेशन के आसपास इस हत्याकांड को लेकर गहमा गहमी मची रही।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय