Friday, October 4, 2024

जालौन में तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस में मारी टक्कर, छह यात्री घायल

जालौन। झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे 27 पर गुरूवार देर रात तेज रफ्तार ट्रक ने रोडवेज बस में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में रोडवेज बस क्षतिग्रस्त हो गई और उसमें सवार छह से ज्यादा यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के हाईवे पर हड़कंप मच गया। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया।

हादसे के बाद स्थानीय लोग मौके पर पहुंची, जिन्होंने पुलिस को सूचना दी। साथ ही बस में सवार सभी यात्रियों को बाहर निकाला और घायल यात्रियों इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया। हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

बता दें कि पूरा मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले झांसी-कानपुर नेशनल हाईवे का है। गुरुवार की रात रोडवेज की बस उरई के लिए आ रही थी। तभी बस झांसी कानपुर नेशनल हाईवे 27 स्थित ग्राम बड़गांव के इंडियन पेट्रोल टैंक के पास पहुंची और बस चालक ने यात्रियों को उतारने के लिए सड़क किनारे बस को रोका। तभी झांसी की ओर से पीछे से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने खड़ी बस में टक्कर मार दी। जिससे इलाके में हड़कंप मच गया और यात्री घायल हो गए। हादसे के चलते बस पीछे से क्षतिग्रस्त हो गई। टक्कर मारने के बाद चालक ट्रक लेकर मौके से भाग गया। इस हादसे की जानकारी स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी। सूचना मिलते ही स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और घायल छह यात्रियों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

उरई कोतवाल ने बताया कि फिलहाल घायल यात्रियों की हालत सामान्य है। फरार चालक व ट्रक का पता लगाया जा रहा है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय