Wednesday, July 3, 2024

गाजियाबाद में मकान का छज्जा गिरने से मलबे में दबकर हुई 65 साल के बुजुर्ग की मौत, पड़ोस में बैठकर धूप सेंक रहे थे

गाजियाबाद। बीते दिनों हुई तेज बारिश और आंधी तूफान का खामियाजा आज एक बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकाना पड़ा। जर्जर अवस्था में खड़े एक मकान का छज्जा गिरने के कारण उसके मलबे में दबकर एक 65 साल के बुजुर्ग की मौत हो गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पूरा मामला गाजियाबाद के लोनी इलाके का है।

मिली जानकारी के मुताबिक गाजियाबाद के लोनी में एक मकान का छज्जा गिर गया। बताया जा रहा है कि यह मकान बंद था और काफी जर्जर भी हो चुका था। पड़ोस में ही रहने वाले अनिरुद्ध शर्मा जिनकी उम्र करीब 65 साल है बताई जा रही है। वह आज दोपहर में धूप सेकने के लिए इस मकान के नीचे बैठे हुए थे। जिसके बाद अचानक इस मकान का छज्जा भरभरा कर गिर गया। जिसके मलबे में अनिरुद्ध शर्मा दब गए। आसपास के लोगों ने आनन-फानन में मलबे को हटाया और बुजुर्ग को बाहर निकाला, लेकिन तब तक बुजुर्ग की मौत हो चुकी थी। यह पूरा मामला गाजियाबाद के थाना लोनी क्षेत्र की गिरी मार्केट कॉलोनी का है। सूचना के बाद मौके पर पुलिस पहुंच गई है और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल बीते 2 दिनों से हो रही तेज बारिश और आंधी तूफान ने इस जर्जर पड़े मकान को और भी जर्जर कर दिया था। इस बात की जानकारी अनिरुद्ध शर्मा को नहीं थी। मौसम के अचानक करवट लेने के कारण तापमान काफी नीचे गिर गया है। जिसके कारण सुबह लोगों को हल्की ठंड का एहसास हो रहा है। इसी ठंड से बचने के लिए धूप सेकने की कोशिश करने अनिरुद्ध शर्मा इस मकान के नीचे पहुंचे थे जहां यह हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय