Sunday, May 12, 2024

गाजियाबाद में तेज रफ्तार टोयटा डीसीएम ने भोजपुर ब्लॉक प्रमुख की कार में मारी टक्कर, पति-पत्नी हॉस्पिटल में भर्ती, चालक गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद में तेज रफ्तार डीसीएम टोयोटा ने ब्लॉक प्रमुख व उसके पति की फॉर्च्यूनर कार मे मारी टक्कर। जिससे अनियंत्रित होकर ब्लॉक प्रमुख की कार दीवार से जा टकराई। दोनों का मोदीनगर स्थित निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

आपको बता दें कि दुर्घटना इतनी भीषण थी कि ब्लॉक प्रमुख की गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। ब्लाक प्रमुख सुचेता सिंह अपने पति आशीष चौधरी के साथ निजी काम से जा रही थी। गाडी आशीष चौधरी चला रहे थे कि तभी रात करीब 11:30 बजे मोदी मंदिर के सामने अनियंत्रित डीसीएम टोयोटा तेज गति से फॉर्च्यूनर कार की तरफ बढ़ती दिखाई दी। जिससे बचने के लिए आशीष चौधरी ने कार को बचाने के लिए एक तरफ मोड़ दी जिससे कार दीवार से जा टकराई।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

सुचेता सिंह भारतीय जनता पार्टी की नेता है और भोजपुर से ब्लॉक प्रमुख है। 2021 में वे ब्लॉक प्रमुख चुनी गई थी। इससे पहले सुचेता सिंह ग्राम प्रधान भी रह चुकी है। ब्लाक प्रमुख और उनके पति शुक्रवार देर रात में किसी कार्यक्रम से वापस लौट रहे थे कि दोनों सड़क हादसे में घायल हो गए है। इसकी सूचना मोदीनगर थाने में दी गई। जिसके बाद डीसीएम को जब्त कर लिया गया है। बताया जा रहा है कि पूरा मामला नींद की झपकी के चलते हुआ था। जबकि चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय