Saturday, July 13, 2024

ट्रांसपोर्टर की हत्या कर सोनीपत में फेंका, चालक को पुलिस ने हिरासत में लिया

गाजियाबाद। लोनी के ट्रॉनिका सिटी थाना क्षेत्र के अंसल कॉलोनी निवासी ट्रांसपोर्टर चंद्रभान (48) की हत्या कर शव सोनीपत में खेत में फेंक दिया। आरोप कार चालक फारुख उसके भाई शाहरुख और एक अन्य साथी आदिल पर है। छह दिन बाद परिजनों को घटना की जानकारी हुई। पुलिस ने कुछ आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूलरूप से महोबा के खरेला गांव निवासी चंद्रभान करीब 30 सालों से अंसल कॉलोनी में रहते थे। उनके पास कई कारें हैं और उसे वह किराये पर चलाते थे। पावी में रहने वाले दो भाई फारूख और शाहरुख उनकी कार को किराये पर चलाने के लिए ले जाते हैं। चंद्रभान के भाई आनंद ने बताया कि शुक्रवार सुबह फारूख चंद्रभान को साथ लेकर कार में कुछ काम कराने की बात कहकर गया था। रास्ते में शाहरुख भी मिल गया था। दोनों चंद्रभान को कार मिस्त्री आदिल के पास ले गए थे।

 

इसके बाद चंद्रभान जब घर नहीं पहुंचे तो परिजनों ने उन्हें कॉल किया। कॉल पर आरोपियों ने चंद्रभान के सोने की बात कही। फारूख सुबह से लेकर रात तक परिजनों को टरकाता रहा। रातभर तलाशने के बाद चंद्रभान का कुछ पता नहीं चला। इसके बाद परिजन जब फारूख और शाहरुख के घर गए तो पता चला कि दोनों परिवार को लेकर कहीं चले गए हैं। इसके बाद परिजनों ट्रॉनिका सिटी थाने में मामले की शिकायत की। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की थी।

 

सुबह पुलिस ने एक आरोपी फारुख को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने हत्या की जानकारी दी। इसके बाद पुलिस उसे और ट्रांसपोर्टर के परिजनों को लेकर सोनीपत गई और शव को साथ लेकर आई। सूत्रों की मानें तो पुलिस ने फारुख के भाई को भी हिरासत में ले लिया है और आदिल की तलाश की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय