Thursday, May 9, 2024

गाजियाबाद में होम मेड ने घर में दी लाखों की डकैती, मेड पति समेत गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। यदि आप भी दिल्ली एनसीआर में रहते हैं और घर में मेड रखते हैं तो यह खबर आपके लिए है। आपको उस मेड का पुलिस वेरिफिकेशन अवश्य करा लें, नही तो आपको कोई बड़ा नुकसान भी हो सकता है। गाजियाबाद की वेव सिटी थाना पुलिस ने ऐसे ही घरेलू मेड और उसके पति को गिरफ्तार किया है जिसने उस दम्पति के फ्लैट में लाखों की चोरी की घटना को अंजाम दिया था जहां वो घरेलू मेड का काम किया करती थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

दरअसल गाजियाबाद के थाना वेब सिटी क्षेत्र सिथत आदित्य वर्ल्ड सिटी सोसाइटी में 12वीं मंजिल पर रहने वाले दंपत्ति जब अपने घर से काम पर जाते थे तब घर की चाबी अपने मेड को सौप कर अपने ऑफिस चले जाया करते थे। लेकिन मेड ने उनके भरोसे को तार तार कर दिया और मेड ने अपने पति के चोरी की योजना बनाते हुए 1 दिन घर की डुप्लीकेट चाबियां गायब कर दी, दूसरी चाबी से दम्पति का घर में आना जाना बना रहा, और इसी दौरान बीती 27 फरवरी को मेड और उसके पति ने घर में रखा हुआ लाखों का माल साफ कर दिया जिसके बाद दंपत्ति ने पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने दंपत्ति की सूचना के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी मेड की तलाश शुरू कर दी । तस्वीरों में आप इस गिरफ्तार मेड और उसके पति को देख सकते हैं। पुलिस द्वारा पकड़े जाने पर उसने बताया कि उसने पति के साथ योजना बनाकर घर से लाखों रुपए की सोने – चांदी की ज्वेलरी और एक कीमती डीएसएलआर कैमरा चुराया था । इसके लिए उन्होंने पहले से ही फ्लैट की एक चाबी गायब कर दी थी ।

पुलिस को वेरिफिकेशन ना होने के कारण इनको पकड़ने में कठिनाई का सामना करना पड़ा, पर तुरंत एक्शन लेते हुए जानकारी जुटाकर पुलिस इन तक पहुंच गई और चुराए गए ज्वेलरी के सामान के साथ डीएसएलआर कैमरा भी बरामद कर लिया । अब पुलिस सभी से यह अपील भी कर रही है कोई भी मेड काम पर रखने से पहले उसका वेरिफिकेशन जरूर करा लें।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय