Saturday, June 29, 2024

गाजियाबाद में भानजे ने अपने प्रॉपर्टी डीलर मामा को उतारा मौत के घाट,दोनों के खिलाफ दर्ज हैं कई आपराधिक मामले

गाजियाबाद। लोनी बॉर्डर थाने की प्रेम नगर कॉलोनी में शनिवार की रात एक युवक ने अपने सगे मामा की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतक प्रॉपर्टी डीलर था। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस उपायुक्त (ग्रामीण)विवेक यादव ने बताया कि विक्रम मावी प्रेम नगर कॉलोनी में प्रॉपर्टी डीलर का काम करते थे। शनिवार रात करीब 9:20 बजे विक्रम मावी अपने कार्यालय के बाहर खड़े थे। इसी दौरान एक युवक वहां पहुंचा और उसे गोली मारकर फरार हो गया। गोली विक्रम के पेट में लगी। गोली की आवाज़ सुनकर वहां काफी संख्या में लोग एकत्र हो गए तथा उसे उपचार के लिए दिल्ली के जीटीबी अस्पताल ले गए लेकिन वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

 

सूचना मिलने पर यादव व एसीपी भास्कर वर्मा भी मौके पर पहुंचे और जांच पड़ताल की। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच में पता चला है कि गोली मारने वाला युवक विक्रम का सगा भानजा पवन भाटी है। जो आपराधिक प्रवृत्ति का है और उसके खिलाफ पांच आपराधिक मामले पुलिस में दर्ज हैं। इसी तरह मृतक विक्रम मावी पर भी पुलिस में कई आपराधिक मामले दर्ज हैं।

 

एसीपी भास्कर वर्मा का कहना है कि मामा भानजे के बीच पुरानी रंजिश चली आ रही है। चार-पांच दिन पूर्व भानजे ने मामा के खिलाफ मारपीट की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। मौके से सीसीटीवी कैमरे की फुटेज तथा अन्य सबूत एकत्र किये जा रहे हैं। जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय