Tuesday, July 2, 2024

गाजियाबाद में फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन अपने नाम कराई, विरोध करने पर हत्या की धमकी

गाजियाबाद। खोड़ा थानाक्षेत्र निवासी एक व्यक्ति ने फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन अपने नाम कराने का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। इतना ही नहीं पीडि़त ने दूसरे पक्ष पर मारपीट और लूटपाट का आरोप भी लगाया है। पुलिस ने पीडि़त की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मूल रूप से अलीगढ जनपद के खैर थानाक्षेत्र के अहरोला निवासी रोहताश वर्मा का कहना है कि उनके पिता ने खोड़ा थानाक्षेत्र के मकनपुर में एक जमीन खरीदी थी। आरोप है कि मकनपुर निवासी अमरनाथ शर्मा और उसका भाई अमन शर्मा बदमाश किस्म के लोग हैं। उक्त लोग सीधे साधे लोगों की संपत्ति के फर्जी कागजात तैयार कर उसे अपने नाम करा लेते हैं। पीडि़त का कहना है कि वह बीते माह फरवरी में अपनी जमीन देखने जा रहा था। जहां पर उससे अमरनाथ और अमन शर्मा मिले। उक्त दोनों ने उक्त जमीन को अपनी बताया। विरोध करने पर उक्त लोगों ने मारपीट करते हुए जमीन का असल बैनामा, सोने की अंगूठी, चेन और पांच हजार की नगदी लूट ली और भविष्य में उधर न आने की धमकी दी।

 

 

पीडि़त का कहना है कि उक्त लोगों ने जमीन के फर्जी दस्तावेज तैयार कर अपने नाम करा ली है। पीडि़त का कहना है कि उक्त लोगों ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। उसने घटना के संबंध में पुलिस को तहरीर दी, लेकिन पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। इसके बाद पीडि़त ने पुलिस आयुक्त से कार्रवाई की गुहार लगाई। पुलिस आयुक्त के आदेश पर खोड़ा पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,351FollowersFollow
64,950SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय