Tuesday, September 17, 2024

मुजफ्फरनगर में अनियंत्रित होकर पलटी स्कूल वैन, 10 बच्चे घायल, स्कूल में डॉक्टर को बुलाकर कराया गया इलाज

चरथावल। क्षेत्र के ग्राम बिरालसी पुलिस चौकी के निकट बिरालसी-बलवाखेड़ी नहर पटरी मार्ग पर अनियंत्रित होकर स्कूल वैन पलट गई।वैन पलटने से उसमें सवार होकर स्कूल जा रहे करीब दर्जनों बच्चे घायल हो गए, जिसके बाद सभी बच्चों को स्कूल ले जाया गया। सूचना मिलते ही परिजन स्कूल में पहुंचे। घायल बच्चों का स्कूल संचालकों द्वारा उपचार न किए जाने पर अभिभावकों ने हंगामा करते हुए स्कूल संचालकों पर गंभीर आरोप लगाए।

घटना की सूचना मिलते चरथावल थाना प्रभारी जसवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा निजी वाहन से सभी बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराते हुए उनका उपचार कराया। पुलिस के द्वारा बच्चों को उनके परिजनों को सौंप दिया गया। सभी बच्चे खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

चरथावल क्षेत्र के बिरालसी चौकी के निकट ज्ञाना माजरा के पास आईडी पब्लिक स्कूल है। गुरुवार सुबह स्कूल वैन दूधली, पिलखनी आदि गांवों से बच्चों को घरों से लेकर विद्यालय जा रही थी। वैन जब बिरालसी चौकी के निकट बिरालसी-बलवाखेड़ी नहर पटरी पर पहुंची, तो विपरीत दिशा से आ रहे एक वाहन को बचाने के प्रयास में अनियंत्रित होकर बराबर में गहरे खेत में पलट गई। बताया जा रहा है कि वैन पलटने से उसमें सवार करीब दर्जनों बच्चे घायल हो गए। गांव वालों की मदद से वेन को सीधा कराया गया और बच्चों को ले जाकर स्कूल छोड़ दिया गया। सूचना मिलते ही परिजन स्कूल में पहुंचे। घायल बच्चों का स्कूल संचालकों द्वारा उपचार न किए जाने पर अभिभावकों ने हंगामा करते हुए स्कूल संचालकों पर गंभीर आरोप लगाए।

घटना की सूचना मिलते चरथावल थाना प्रभारी जसवीर सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे तथा निजी वाहन से सभी बच्चों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर भर्ती कराते हुए उनका उपचार कराया, पुलिस के अनुसार घायल बच्चों में वीर प्रताप,लक्ष्य अवनी समय प्रताप, ऋतिक, उमंग और हर्ष शामिल है। सभी को प्राथमिक उपचार देकर घर भेज दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय