Tuesday, May 7, 2024

गाजियाबाद में 12 साल के बच्चे का शव पत्थरों से बंधा गटर में मिला, रविवार दोपहर से था लापता, हिरासत में सौतेली मां

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के मोदीनगर इलाके में एक 12 वर्षीय बच्चे का शव पत्थरों से बंधा गटर में मिला है। रविवार दोपहर से बच्चा लापता था। जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे और उन्होंने इसकी सूचना पुलिस थाने में भी दी थी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने आसपास के सीसीटीवी फुटेज की तलाश की और फिर घर के अंदर बने गटर के ढक्कन को टूटा हुआ देखकर जब उसके अंदर तलाश की तब 12 साल के बच्चे का शव बरामद हुआ।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इस मामले में पुलिस ने बच्चों की सौतेली मां को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की है। शक है कि सौतेली मां ने ही बच्चे को मारकर गटर में फेंक दिया है।

गाजियाबाद के मोदीनगर की गोविन्दपुरी स्थित डबल स्टोरी कॉलोनी निवासी राहुल कुमार परिवार सहित रहते हैं। राहुल कुमार ने दूसरी शादी की थी। उनकी पहली पत्नी से 12 वर्षीय पुत्र शब्द कक्षा 4 का छात्र था। वह रविवार दोपहर 3 बजे के आसपास अचानक से लापता हो गया। काफी तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला तो परिजनों ने सोमवार सुबह किशोर के लापता होने की सूचना मोदीनगर थाने में दी।

सूचना मिलने के बाद पुलिस जांच करने पीड़ित के घर पहुंची। पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे का फुटेज चेक किया, तो पता चला कि वह घर से बाहर नहीं निकला है। इसके बाद पुलिस ने उसके घर में ही तलाश करनी शुरू की।

घर के बाहर सीवर लाइन का गटर का ढक्कन टूटा हुआ था। जब पुलिस ने उसमें तलाश शुरू किया, तो शब्द का शव बरामद हुआ। शव से दो बड़े पत्थर बांधा हुआ था। पुलिस का कहना है कि सौतेली मां ने ही 12 साले के बच्चे की हत्या की है। महिला को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही पूरी घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय