Saturday, May 18, 2024

गाजियाबाद में बैक गियर में 2 KM दौड़ाई कार, हूटर बजाते पुलिस जीप पीछा करती रही, फिर भी पकड़ नहीं पाई,वीडियो वायरल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। गाजियाबाद के एलिवेटेड रोड का एक वीडियो सामने आया है। जिसे देख कर लोग हैरान हो रहे हैं कि यह कहीं किसी फिल्म का स्टंट सीन तो शूट नहीं हो रहा।

वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक आई 20 कार बैक गियर में तकरीबन दो किलोमीटर तक भागती हुई दिखाई दे रही है और उसे रोकने के लिए उसके ठीक आगे पुलिस की एक जीप सायरन बजाती हुई चल रही है। अंत में कर चालक पुलिस को चकमा देकर फरार हो जाता है। यह वीडियो उस एलिवेटेड रोड का है, जहां हर तरफ सीसीटीवी कैमरे लगाए गए हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

सामने आए वीडियो के मुताबिक एलिवेटेड रोड पर एक कार अपनी ही लेन में बैक गियर में तेजी से भागती हुई चली जा रही है और उसे पुलिस की जीप उसे बार-बार रोकने का प्रयास कर रही है, जो ठीक उसके आगे चल रही है।

 

पीछे से आ रही गाड़ियों से भी वह कार टकराने से कई बार बची और पुलिस की जीप से कार की कई बार हल्की टक्कर हुई। फिर भी कार चालक बैक गियर में ही कार चलाता रहा और तकरीबन दो किलोमीटर बाद वह पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

 

फिलहाल इस मामले में पुलिस जानकारी जुटाना का प्रयास कर रही है और नंबर प्लेट को सीसीटीवी की फुटेज से निकलवा कर उसके मालिक तक पहुंचाने का प्रयास भी जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय