Monday, February 26, 2024

गाजियाबाद में छूरा बरामद करने गई पुलिस की पिस्टल छीनकर भागा बदमाश,हुई मुठभेड़,गिरफ्तार

गाजियाबाद। दिल्ली से सटे गाजियाबाद में सोमवार को हत्यारोपी बदमाश ने एक बार फिर पुलिस की पिस्टल छीन ली, हालांकि पुलिस ने उसे तत्काल दबोच लिया। पुलिस को इस दौरान गोली चलानी पड़ी, जो बदमाश के पैर में लगी और घायल हो गया। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इससे पहले रविवार को भी एक हत्यारोपी ने पुलिस की पिस्टल छीन ली थी। पुलिस ने उसे भी तत्काल गिरफ्तार कर लिया था और यह आरोपित पुलिस की गोली से घायल हो गया था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने सोमवार को बताया कि थाना लिंक रोड पुलिस एंव स्वाट टीम ट्रांस हिडन ने थाना पर पंजीकृत हत्या की घटना का सफल अनावरण करते हुए दो आरोपियों संदीप शर्मा व विशाल वरुण निवासी वसुंधरा को गिरफ्तार किया था। पूछताछ पर आरोपियों ने बताया कि घटना में प्रयुक्त चाकू रेलवे रोड पर कहीं फेक दिया था जिसे साथ चलकर बरामद करा सकते हैं। चाकू बरामदगी के बाद एक आरोपी संदीप शर्मा ने पुलिस की पिस्टल छीनकर पुलिस पर जानलेवा हमला करते हुए भागने का प्रयास किया गया, जिससे जवाबी फायरिंग में अभियुक्त संदीप शर्मा घायल हो गया उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि 05 फरवरी को थाना लिंक रोड की चौकी क्षेत्र रेलवे रोड मे होन्डा शोरूम के सामने अज्ञात व्यक्तियों द्वारा एक व्यक्ति की हत्या कर दी गयी थी। इन दोनों आरोपियों के नाम प्रकाश में आये थे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,381FansLike
5,290FollowersFollow
41,443SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय