Wednesday, May 8, 2024

गाजियाबाद में पत्नी ने मायके वालों के साथ मिलकर पति की हत्या, कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

गाजियाबाद। खोड़ा थाना इलाके में पत्नी ने अपने मायके वालों के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी और शव को गायब कर दिया। इस मामले की रिपोर्ट खोड़ा थाने में 32 माह बाद अदालत के आदेश पर शुक्रवार को दर्ज हुआ है। पुलिस ने मामले की रिपोर्ट दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी है।

एसीपी इंदिरापुरम स्वतंत्र कुमार सिंह ने बताया कि रविंदर सिंह निवासी आजाद विहार खोड़ा कालोनी थाना खोड़ा गाजियाबाद के पुत्र विशाल की शादी 25 नवम्बर 2020 को संजना पुत्री विनय कुमार निवासी कटका रमन थाना भमौरा जिला बरेली के साथ हुई थी। शादी के बाद विशाल कुछ समय के लिए अपनी ससुराल में रहा था। फिर वापस खोड़ा कालोनी गाजियाबाद आ गया। खोड़ा कालोनी गाजियाबाद से 26 दिसंबर 2021 को वह बिना बताये घर से कहीं चला गया। जिसकी गुमशुदगी पिता रविंदर ने 02 जनवरी 2022 को दर्ज कराई। वहीं गुमशुदा के साले सूरज सिहं ने भी कटका रमन थाना भमौरा जिला बरेली द्वारा थाना खोड़ा में गुमशुदगी अंकित कराई गयी थी। इस गुमशुदगी की जांच पुलिस ने की परन्तु गुमशुदा विशाल का पता नहीं चल सका है। इसके एक माह बाद गुमशुदा की पत्नी संजना खोड़ा कॉलोनी से अपने मायके बरेली चली गयी और वहीं पर रही हैं।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गुमशुदा के साले सूरज ने आरोप लगाया था कि उसका बहनोई विशाल को उसके घरवालों ने जान बूझकर विशाल को कही छुपा दिया है और मेरी बहन का उत्पीड़न कर घर से निकाल दिया है। इस सम्बंध में संजना ने 23 मई 2023 को दहेज उत्पीड़न को रिपोर्ट थाना भमौरा जिला बरेली पर उसके पति विशाल व ससुरालीजनों के खिलाफ लिखाया गया है। जिसकी विवेचना एसआई थाना भमौरा जिला बरेली द्वारा की जा रही है।

उन्होंने बताया कि अब मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट गाजियाबाद के सीआरपीसी की धारा 156 (3) के अन्तर्गत दिये गये आदेश के अनुपालन में थाना खोड़ा पर पंकज, सूरज, आदेश, विश्राम सिंह, विनय कुमार, विशाल की पत्नी संजना और रिंकू पुत्र के विरुद्ध मु0अ0स0 धारा 302/201/120 बी/34 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया है। जिसकी विवेचन निरीक्षक कोतवाली खोड़ा द्वारा की जा रही है। प्रथम सूचना रिपोर्ट में लगाये गये आरोप के अनुसार आरोपियों ने मिलकर वादी के बेटे विशाल की हत्या कर लाश को ठिकाने लगा दिया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय