Saturday, May 18, 2024

ग्वालियर में पति करता था पत्नी पर अवैध संबंध का शक, चाकू और डंडे से वार कर मौत के घाट उतारा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

ग्वालियर। ग्वालियर में एक युवक ने अपनी पत्नी को चाकू और डंडे से वार कर गला घोंट कर मौत के घाट उतार दिया। पति को शक था कि उसकी पत्नी का किसी अन्य युवक के साथ अवैध संबंध है और वह रोजाना उससे फोन पर बात करती है। इस को लेकर दोनों में आए दिन लडाई झगडा भी होता था।

जानकारी अनुसार घटना मंगलवार रात करीब साढ़े आठ बजे की है। जलालपुर के रहने वाले बलवीर कुशवाह ने अपनी पत्नी मीना कुशवाहा को किसी से फोन पर बात करते हुए देखा। इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि बलवीर ने अपनी पत्नी मीना पर चाकू से हमला कर दिया। गुस्से में आकर उसने मीना के शरीर में छह जगहों पर वार किया। आरोपित पति यही नहीं रुका इसके बाद उसने पत्नी को डंडे से सिर पर मारा। जिससे लहुलूहान होकर पत्नी जमीन पर गिर गई। आरोपित यहीं नहीं रूका उसने अपनी पत्नी के गले में बंधे हुए धागे से उसका गला घाेंट दिया। जब उसे यकीन हो गया कि उसकी पत्नी मर चुकी है तो वह अपने तीन बच्चों में से एक को लेकर मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद जब उसके दोनों बच्चें घर लौटे तो मां को मृत अवस्था में पड़ा देखा। उन्होने तत्काल पूरी घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाते ही नागेंद्र सिंह सिकरवार सीएसपी महाराजपुरा और फोरेंसिक एक्सपर्ट डा.अखिलेश भार्गव अन्य पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंच कर पुलिस ने जांच शुरू कर दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

महाराजपुरा सीएसपी नागेंद्र सिंह सिकरवार ने बताया कि आरोपित पति बलवीर को शक था कि मीना के किसी रवि जाटव नामक युवक से संबंध है, दोनों रोजाना फोन पर बातचीत भी करते हैं। इस वजह से आए दिन दोनों के बीच लड़ाई झगड़े होते थे। घटना की सूचना मिलते ही मौके पर जाकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। जानकारी के आधार पर आरोपित की खोज जारी है। जल्द ही आरोपित को पकड़ लिया जाएगा। ’

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय