Thursday, September 19, 2024

जौनपुर में मां ने मासूम को चाकू से मार कर उतारा मौत के घाट, खुद और पिता भी चाकू से वार कर घायल

जौनपुर। जिले में नेवढ़िया थाना क्षेत्र में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां कलयुगी मां ने अपने मासूम बेटे को चाकू से मारकर मौत के घाट पर उतार दिया। वारदात के बाद खुद और अपने पति को भी चाकू से मारकर घायल कर दिया। मौके पर पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए घटना में अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरा गांव में रविवार देर रात मां वंदना गौतम ने अपने पति प्रद्युमन गौतम से किसी बात को लेकर विवाद हुआ। इससे नाराज वंदना ने अपने दो वर्षीय बेटे को चाकू से मार कर हत्या कर दी। हत्या के बाद पिता और मां ने भी अपने आप को चाकू मारकर खुद को घायल कर दिया। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने बच्चे के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जबकि मां और पिता को इलाज के लिए वाराणसी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है जहां उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मां द्वारा जघन्य घटना क्यों की गई फिलहाल इसके कारण के बारे में कुछ स्पष्ट जानकारी नहीं हो पाई है।

इस मामले में देर रात जानकारी देते हुए

मडियाहू के क्षेत्राधिकारी उमाशंकर सिंह ने बताया कि नेवढ़िया थाना क्षेत्र के जेठपुरा गांव में मां ने अपने ही दो वर्षीय बेटे की गला रेतकर हत्या कर दी और पिता और मां ने अपने आप को घायल कर लिया। ग्राम प्रधान रजनीश सिंह की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम भेज दिया है। घायल मां और पिता को इलाज के लिए वाराणसी के ट्रॉमा सेंटर पर भर्ती कराया है। घटना में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय