Tuesday, June 25, 2024

झुंझुनू में डिप्रेशन में युवक ने श्मशान में खुद पर पेट्रोल डालकर की आत्महत्या

झुंझुनू। राजस्थान में झुंझुनू जिले के नवलगढ थाना क्षेत्र में लव मैरिज के बाद तलाक होने से डिप्रेशन में आए एक युवक ने आत्महत्या कर ली।

पुलिस उपाधीक्षक कृष्णराज जांगिड़ और कार्यवाहक थानाधिकारी गिरधारीलाल ने बताया कि नवलगढ़ के पुलिस थाने के पास मंगलवार को एक युवक की अधजला शव मिला था। इसके बाद पुलिस ने आस-पास के 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले लेकिन कोई सुराग नहीं मिला। इस पर श्मशान के पास फायर स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला। इसमें एक युवक श्मशान की तरफ जाते हुए दिखाई दे रहा था।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पुलिस ने इस फुटेज को अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर सर्कुलेट किया। मंगलवार सुबह जब यह सीसीटीवी फुटेज गौरव के परिजनों तक पहुंचा तो वे भी थाने पहुंचे। परिजनों ने गौरव के लापता होने की जानकारी दी। परिजनों ने कपड़ों के आधार पर युवक की पहचान की। अंगुली में पहनी अंगूठी के आधार पर उन्होंने बताया कि यह उनका बेटा ही है।

पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर इस बात का भी अंदेशा जता रही है कि गौरव अपने साथ पेट्रोल का ड्रम भी ले गया था। क्योंकि फुटेज में उसके हाथ में ड्रम भी नजर आ रहा है।

पुलिस ने बताया कि शव की शिनाख्त होने के बाद गौरव के रूम की तलाशी भी ली थी। यहां से एक सुसाइड नोट मिला। इसमें लिखा था मेरे शव को कोई दूसरा व्यक्ति हाथ नहीं लगाए। इसलिए जलकर मरूंगा। मैं अपनी मर्जी से सुसाइड कर रहा हूं। इसके लिए कोई व्यक्ति जिम्मेदार नहीं है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय