Sunday, May 19, 2024

कैराना में पुलिस ने “मकान बिकाऊ है” के पोस्टर पर पुतवाई कालिख

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |
कैराना। स्मैक तस्करों के आतंक से त्रस्त मोहल्लावासियों द्वारा मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगाए गए थे। पुलिस ने फजीहत होने के बाद जबरदस्ती पोस्टरों पर कालिख पुतवाकर मामले में लीपापोती कर दी गई है।वहीं महिला तस्कर द्वारा धमकी देने के बाद पीड़ित लोग डरे सहमे हुए हैं।
नगर के मोहल्ला आर्यापुरी की इब्राहीमपुरा बस्ती निवासी लोगों ने स्मैक तस्करों से त्रस्त होकर एक दिन पूर्व सोमवार की प्रात अपने अपने मकानों पर “यह मकान बिकाऊ है” के पोस्टर लगाकर प्रदर्शन करते हुए कार्रवाई की मांग की थी और कार्रवाई न होने पर पलायन करने की चेतावनी दी थी। आरोप था कि बस्ती में मादक पदार्थ स्मैक की बिक्री होती है,जिस कारण हर समय असमाजिक तत्वों, नशेड़ियों का जमावड़ा होता है,जो आम लोगों के घरों में घुसकर स्मैक की मांग करते हैं और न मिलने पर महिलाओं के साथ अभद्रता व मारपीट करते हैं। साथ ही स्मैक तस्कर भी शिकायत करने पर बाहरी लोगों को बुलाकर उनके साथ मारपीट करता है।
मामला मीडिया में सुर्खियां बनने के बाद आनन फानन में पहुंची और कार्रवाई न करते हुए उल्टा पीड़ितों को धमका कर मकान बिकाऊ के है पोस्टरों पर कालिख पुतवा दी। आरोप तो यह भी है कि पुलिस की मौजूदगी में एक दबंग ने महिलाओं के साथ गली गलौज कर मकानों के बाहर लगे बिकाऊ है पोस्टरों पर कालिख पुरवाई है।वहीं महिला तस्कर द्वारा बस्ती के लोगों को अंजाम भुगतने की धमकी दी है,जिससे पीड़ित लोग डरे सहमे हुए हैं।
चौकी इंचर्ज बोले मैं, हूं खरीदार
मकान बिकाऊ है के पोस्टर लगने के बाद किलागेट चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंचे,जिन्होंने पीड़ितों की मजाक उड़ाते हुए कहा कि, मैं हूं खरीदार, बताओ किसे अपना मकान बेचना है।बस्ती वालों का एक ही जवाब था अगर यहां स्मैक की बिक्री हुई तो बस्ती खाली कर देंगे, आप ही यहां मकानों की खरीदारी करते रहना।
स्मैक तस्कर का आका कौन?
मोहल्ला आर्यापुरी में स्मैक तस्करों से आहत पीड़ितों ने दुखी मन से अपने मकानों पर बिकाऊ है के पोस्टर लगाए थे, जिसके बाद पुलिस हरकत में आ गई थी। फजीहत के बाद आनन फानन पुलिस ने मकानों पर लगे पोस्टरों पर कालिख पुतवा दी थी।इस दौरान पुलिस के साथ एक दबंग भी आया था, जिसने पुलिस की मौजूदगी में ही महिलाओं को खुली धमकी देते हुए मकानों पर कालिख पुरवाई।बताया जाता है कि यही दबंग स्मैक तस्कर का आका है,जिसके मकान से अवैध स्मैक की बिक्री का संचालन होता था।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय