Monday, May 20, 2024

कानपुर में नाबालिग ने बैराज पर दौड़ाई कार, 2 को रौंदा,मैगी पॉइंट समेत 6 दुकान तोड़ी, 4 नाबालिग दोस्त गिरफ्तार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

कानपुर। कानपुर गंगा बैराज एक ऐसी वारदात हुई जहा पर तेज रफ्तार कार दौड़ा रहे नाबालिग छात्र ने सड़क किनारे लगीं छह दुकानों पर कार चढ़ा दी। जिससे दुकान में काम करने वाले दो लड़कों को टक्कर मार दी। जिससे हादसे में एक की मौत हो गई और दूसरा गंभीर घायल हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने चारों दोस्तों को हिरासत में लेने के साथ ही कार को भी कब्जे में ले लिया है।

आपको बता दें कि गंगा बैराज पर गुरुवार रात करीब 9:30 बजे एक कार शुक्लागंज उन्नाव से कानपुर की तरफ आ रही थी। गंगा बैराज पर मैगी प्वाइंट के पास कार अचानक बेकाबू हो गई और रामजी कश्यप, पप्पू, आजाद समेत छह लोगों की मैगी की दुकानों को रौंद दिया। इस दौरान नवाबगंज थानाक्षेत्र रामनिहाल पुरवा गांव निवासी रामजी कश्यप की मैगी की दुकान में काम करने वाले इसी गांव के मेवालाल के बेटे सागर (16) और आशीष को चपेट में ले लिया। वही सूचना पर नवाबगंज थाना प्रभारी रोहित तिवारी, एसीपी मोहम्मद अकमल दलबल के साथ पहुंचे और चारों लड़कों को भीड़ से छुड़ाकर हिरासत में ले लिया। थाना प्रभारी रोहित तिवारी ने बताया कि कार काकादेव निवासी 15 साल का लड़का चला रहा था। उसके साथ फजलगंज थाना क्षेत्र के दर्शनपुरवा, अफीमकोठी, शांतिनगर के दोस्त भी बैठे थे।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

वही कार चला रहे नौवीं कक्षा के छात्र ने बताया कि विजयनगर काकादेव के शिवाय से कार बहाने से लाया था। फिर तीन दोस्तों के साथ शुक्लागंज उन्नाव की बैराज चौकी क्षेत्र में स्थित डीएस कैफे मौज-मस्ती करने गए थे। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। कार पर सवार चारों लड़कों के घरवालों को नहीं पता था कि उनके बेटे कहां गए हैं। नवाबगंज थाने पहुंचे परिजनों ने पुलिस को बताया कि उनके बेटे किसी की कार मांगकर यहां आए थे। कार चला रहा छात्र कोचिंग जाने की बात कहकर घर से निकला था। इसके अलावा कोई दोस्त, तो कोई घूमने की बात कहकर निकला था। पुलिस कार मालिक के बारे में भी जानकारी जुटा रही है।

छह दुकानों और दो लड़कों को टक्कर मारने के बाद कार की गति नहीं थमी। लोग चिल्लाते रहे और कार दौड़ती रही। अचानक सड़क किनारे खंती में पहिया जाने पर कार रुकी, तो भीड़ दौड़ पड़ी। कार पर सवार लड़के कुछ समझ पाते कि भीड़ ने उन लोगों को कार से खींचकर पीटना शुरू कर दिया। कार नाबालिग चला रहा था। चालक और उसके साथी नशे में थे या नहीं, इसका पता लगाने के लिए डॉक्टरी परीक्षण के लिए अस्पताल भेजा गया है। रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई होगी। कार चला रहे नाबालिग ने बताया है कि अचानक एक टेंपो के सामने आ जाने पर कार बेकाबू हुई थी। इसके बाद ब्रेक फेल होने से कार को वह नहीं रोक सका और हादसा हो गया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय