Friday, June 28, 2024

देवबंद में सास ने गर्भवती बहू को उतारा मौत के घाट, गिरफ्तार

देवबंद (सहारनपुर)। देवबंद तहसील क्षेत्र के थाना बड़गांव के जडौदा पांडा गांव में सास ने अपनी गर्भवती बहू पर सिलबट्टे से ताबड़तोड़ वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने हत्यारोपी सास को गिरफ्तार कर लिया है। मृतका के भाई ने आरोपी सास के खिलाफ संबंधित धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई हैं।
मुजफ्फरनगर के गांव महरायपुर निवासी मृतका के भाई आयुष पुत्र सुशील कुमार ने बड़गांव थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया कि 25 अक्तूबर को वह अपनी बुआ के बेटे के साथ बहन स्वाति (30) की ससुराल जडौदा पांडा में करवाचौथ का सामान लेकर गया था। बहन उन्हें नाश्ता कराकर नहाने चली गई। इसी दौरान उन्होंने बहन के चिल्लाने की आवाज सुनी तो देखा कि उसकी सास सिलबट्टे से उसे मार रही थी।
इससे स्वाति गंभीर रूप से घायल हो गई। स्वाति का पति हरिओम उस वक्त खेत पर था। उनकी सूचना पर वह घर पहुंचा। इसके बाद वे घायल महिला को मुजफ्फरनगर के अस्पताल में ले गए, जहां चिकित्सकों के उसकी हालत गंभीर बताई। इसके बाद वे स्वाति को लेकर मेरठ के अस्पताल में पहुंचे, जहां उसकी मौत हो गई। पुलिस द्वारा मेरठ में मृतका का पोस्टमार्टम कराया गया।
स्वाति की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी। आरोप है कि हत्यारोपी सास शादी के बाद से ही कम दहेज लाने का ताना देकर स्वाति को प्रताड़ित करती रहती थी। थाना प्रभारी निरीक्षक विशाल श्रीवास्तव ने बताया कि रिपोर्ट दर्ज कर हत्यारोपी सास रेखा को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय