Saturday, May 18, 2024

शामली में नशे की खातिर बने लुटेरे, पुलिस ने चखाया पीतल

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

शामली। जनपद की पुलिस लगातार बदमाशों पर कहर बनकर टूट रही है। जहा मोबाइल और हजारों रूपए की नगदी लूट के मामले में पुलिस ने  कार्यवाही करते हुए दो शातिर बदमाशो को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। पुलिस ने पकड़े गेट बदमाशों के पास से अवैध असलहा,लूट का मोबाइल और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद कर वैधानिक कार्यवाही शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बीती 24 अक्टूबर की रात्रि थानाभवन क्षेत्र के गांव सोंटा रसूलपुर निवासी कलीमुद्दीन से दो अज्ञात बाइक सवार बदमाशो ने कैराना थाना क्षेत्र के गांव मन्ना माजरा के समीप हाईवे पर मोबाइल लूट लिया था। जिसमें पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर बदमाशो की धर पकड़ के लिए जाल बिछा दिया था। जहा गत रात्रि उक्त मोबाइल लुट की घटना को अंजाम देने वाले शातिर लुटेरे पुलिस के बिछाए जाल में फस गए और कंडेल रोड पर बदमाशों ने खुद को पुलिस से घिरता देख पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। जहा पुलिस ने जवाबी कार्यवाही करते हुए दोनों बदमाशों को पीतल का स्वाद चखाते हुए लंगड़ा कर दिया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

जिसके बाद पुलिस ने दोनो बदमाशो को घायल अवस्था में उपचार हेतु शहर के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस ने पकड़े गए बदमाशों के पास से लूटा हुआ मोबाइल,नगदी,अवैध असलहा ,जिंदा व खोखा कारतूस और घटना में प्रयुक्त बाइक बरामद की है। पुलिस द्वारा की गई पूछताछ के दौरान पकड़े गए बदमाशों ने अपने नाम उस्मान निवासी गांव बरनावी थाना कैराना,रिजवान निवासी रामडा थाना कैराना बताया है। जहा बदमाशों ने पुलिस को बताया है की उन्हें नशा करने के लिए पैसों की जरूरत थी।जिसके चलते उन्होंने इस लूट की घटना को अंजाम दिया है और उक्त लूट की घटना से आए रुपए को उन्होंने आपस में बांट लिया था।पुलिस द्वारा पकड़े गए बदमाशों के संबध में वैधानिक कार्यवाही जारी है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय