Saturday, September 14, 2024

कानपुर मुठभेड़ में अन्तर्जनपदीय गिरोह का एक बदमाश गोली लगने से घायल, तीन गिरफ्तार

कानपुर। अरौल थाना क्षेत्र में बकोठी गांव के समीप शनिवार भोर में पुलिस की अन्तर्जनपदीय गिरोह के बदमाशों से मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में एक बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। जबकि उसके दो साथियों को पुलिस गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई। पुलिस ने घायल बदमाश को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है। अपराधियों के कब्जे से पुलिस टीम ने अवैध तमंचा, कारतूस व बकोठी पेट्रोल पंप में हुई लूट की डीवीआर किया है।

पुलिस उपायुक्त पश्चिम जोन राजेश कुमार सिंह ने बताया कि मुठभेड़ में गोली लगने से घायल बदमाश उन्नाव जनपद के बांगरमऊ थाना क्षेत्र के बेहटा मुजावर गांव निवासी अमित उर्फ फुलई पुत्र रमेश्वर को उपचार के लिए सीएचसी बिल्हौर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। जबकि उसके दो साथी कासगंज जनपद के सिकंदरपुर वैश्य थाना क्षेत्र के नरदोली गांव निवासी अवनीश पुत्र राजेन्द्र सिंह और इसी थाना क्षेत्र के विजयनगर नरदोली गांव निवासी सरजीत पुत्र नवाब सिंह को गिरफ्तार किया गया है।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

गिरफ्तार बदमाशों ने पूछताछ के दौरान पुलिस टीम को बताया कि बकोठी पेट्रोल पंप लूट व क्षेत्र में अन्य चोरी की घटना को अंजाम देने की बात कबूल किया है। गहनता पूर्वक पूछताछ की जा रही है। मुठभेड़ में शामिल टीम को 25,000 रुपये का नकद पुरस्कार दिया जाएगा।

गोली से घायल अपराधी के खिलाफ अब तक 8 से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज हैं। अन्य अपराधियों के आपराधिक इतिहास की जानकारी जुटाई जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय