Saturday, September 14, 2024

ग्रेटर नोएडा के नामी रेस्टोरेंट के वेज पुलाव में निकला कीड़ा, ग्राहक के हंगामें पर खाद्य सुरक्षा विभाग ने एकत्र किए नमूने

नोएडा। ग्रेटर नोएडा के थाना नॉलेज पार्क स्थित एक नामी रेस्तरां के वेज पुलाव में कीड़ा निकलने पर जमकर हंगामा हुआ। आरोप है कि रेस्टोरेंट प्रबंधन ने पीड़ित की बात को दरकिनार कर दिया। इस पर पीड़ित ने सोशल मीडिया के माध्यम से जिला प्रशासन और मुख्यमंत्री से शिकायत करते हुए कार्रवाई की मांग की। मामला वायरल होने के बाद

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

 

शुक्रवार शाम को खाद्य सुरक्षा विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर नमूने भरे। मामले की जांच चल रही है।
सूरजपुर स्थित जिला न्यायालय में अधिवक्ता आदित्य भाटी ने बताया कि वह अपने कुछ मित्रों के साथ रेस्तरां में खाना खाने पहुंचे थे। उन्होंने खाने में डीलक्स थाली, एक्सक्यूटिव थाली, वेज पुलाव, वेज रायता और छोले पुलाव मंगाया। खाने के दौरान वेज पुलाव में कीड़ा दिखाई दिया। आदित्य भाटी ने बताया कि उन्होंने खाने का बिल दो हजार रुपये पहले ही भुगतान कर दिया था।

 

 

वेज पुलाव में कीड़ा निकलने की बात जब रेस्टोरेंट प्रबंधन को बताया गया तो कहा गया कि यह कीड़ा ऊपर से गिरा है। इसमें कुछ नहीं कर सकते। इस मामले को लेकर ग्राहक व रेस्टोरेंट प्रबंधन में काफी बहस हुई। चूंकि भुगतान पहले ही किया जा चुका था, इसलिए बहस का कोई नतीजा नहीं निकला। इसके बाद उन्होंने बचा हुआ खाना छोड़ दिया। अधिवक्ता ने मामले की शिकायत मुख्यमंत्री, डीएम और अन्य अधिकारियों से सोशल मीडिया के जरिए की। अपनी शिकायत में आदित्य भाटी ने रेस्तरां पर स्वास्थ्य के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया है।

 

 

सहायक आयुक्त द्वितीय (खाद्य) सर्वेश मिश्रा ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से घटना की जानकारी हुई। इसके बाद विभाग की टीम ने मौके पर पहुंच कर नमूने भरे हैं। मामले की जांच की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,334FansLike
5,410FollowersFollow
107,418SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय