Saturday, April 27, 2024

खतौली में रातोरात करोड़पति बनने का सपना दिखाकर करोड़ों रूपये लेकर ठग फरार

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

खतौली। अपने बड़ों की नसीहत कच्चा लालच बुरी बला को दरकिनार करके रातों रात लखपति और करोड़पति बनने का ख़्वाब देखने वाले नगर व खतौली देहात क्षेत्र भूड़ के बड़ी संख्या में लालची लोगों का करोड़ों रुपया एक फर्जी कंपनी के ठग संचालक लेकर फरार हो गए हैं।

अमीर बनाने वाली कंपनी वाली कंपनी के भागने से इसमें अपनी मेहनत की कमाई लगाने वालों में हड़कंप मचा हुआ है। चर्चा है कि फर्जी कंपनी में एक करोड़ से अधिक का निवेश करने वाले कस्बे के कई लोग मानसिक तनाव में आ गए हैं। जानकारी के अनुसार हिमाचल, पंजाब, चंडीगढ़, हरियाणा, गुजरात, उत्तर प्रदेश व गोवा में फॉरेक्स (विदेश मुद्रा) ट्रेडिंग करने के लिए कुछ शातिरों ने करीब ढाई साल पहले केंद्र शासित प्रदेश चंडीगढ़ में एक कंपनी का पंजीकरण करवाया था। कंपनी 2० जुलाई 2०21 को अस्तित्व में आई थी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

कारोबार व्यवसाय सहायता सेवा गतिविधियां दर्शाया गया था। हिमाचल के मंडी जिले के तीन ठग कंपनी के निदेशक थे। बताया गया कि हिमाचल में 210  करोड़ की धोखाधड़ी का मामला दर्ज होने के बाद तीनों ठग दुबई भाग गए हैं। चर्चा है कि फर्जी कंपनी के नेटवर्क से जुड़ा खतौली ग्रामीण क्षेत्र भूड़ निवासी एक व्यक्ति अपना कमीशन बनाने के चक्कर में बीते कई सालों से भोले भाले लोगों को कंपनी से जोड़ इन्हें लखपति करोड़पति बनाने का मुंगेरी लाल का हसीन सपना दिखाकर इनके खून पसीने की कमाई ठगों के खातों में डलवा रहा था।

बताया गया कि फर्जी कंपनी का पर्दाफाश होने की चर्चा से भूड़ निवासी फर्जी कंपनी का कथित एजेंट भी भूमिगत हो गया है। बताया गया कि भूड़ निवासी व्यक्ति पांच लाख रुपए लगवाकर पांच साल में सवा करोड़ रुपए कमाने का झांसा देकर लोगों को फर्जी कंपनी से जोडऩे का काम करता था। चर्चा है कि कथित एजेंट के झांसे में आने वाले कुछ लालची लोगों ने अपनी ज़मीन और प्लॉट बेचकर फर्जी कंपनी में मोटी रकम निवेश की थी। फर्जी कंपनी के भागने की ख़बर से इसमें अपने खून पसीने की गाढ़ी कमाई लगाने वाले डिप्रेशन में आने के साथ ही अपने कच्चे लालच के चलते लोगों के बीच हंसी का पात्र बन गए हैं।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय