Wednesday, July 17, 2024

ललितपुर में महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय परिसर में किया आत्मदाह का प्रयास

ललितपुर-उत्तर प्रदेश के ललितपुर में सोमवार को शिकायती पत्र लेकर आई महिला ने जिलाधिकारी कार्यालय में पेट्रोल डालकर खुद को जलाने का प्रयास किया।
कोतवाली तालबेहट क्षेत्रांतर्गत ग्राम खांदी के मजरा रानीपुरा की मूल निवासी कमलेश अपनी मासूम बच्ची को लेकर कलेक्ट्रेट परिसर में अपने पति मनोज के अपहरण की फरियाद लेकर पहुंची थी,अहमदाबाद में टैक्सी चालक है। इंदौर अहमदाबाद के रास्ते में हुए अपहरण की शिकायत लेकर आई महिला काफी देर तक इधर से उधर चक्कर लगाती रही और अचानक उसने अपने बैग में रखी हुई एक पेट्रोल से भरी बोतल निकाली और अपने ऊपर उड़ेल लिया।


इस दौरान वहां पर तैनात सुरक्षा कर्मियों ने दौड़कर महिला के हाथ से बोतल छीनकर फेंक दी और पास में ही रखें पानी के मटके को उठाकर उसके ऊपर उड़ेल दिया। जब सूचना जिलाधिकारी अक्षय त्रिपाठी तक पहुंची, तो वह तुरंत अपने चैम्बर से निकल कर बाहर आये और महिला को सांत्वना देते हुए उसकी फरियाद सुनी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 


जिलाधिकारी ने तत्काल कोतवाली पुलिस को बुलाकर महिला का शिकायती पत्र देते हुए मामले में तत्काल कार्यवाही करने के निर्देश दिए। महिला को उपचार के लिये जिला चिकित्सालय भिजवाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसका उपचार प्रारम्भ कर दिया।


जिलाधिकारी अक्षय त्रिपाठी ने जानकारी देते हुये बताया कि उन्हें इस मामले की पूर्व से कोई जानकारी नहीं है कि कोई महिला फरियाद लेकर यहां पर आई थी, हालांकि मामला पुलिस विभाग से संबंधित है फिर भी यदि महिला पूर्व में यहां आई होती, तो उसकी फरियाद सुनी गई होती, अब मामला संज्ञान में आया है तो वह भरसक प्रयास करेंगे कि महिला के पति को अपहरण कर्ताओं के चुगल से छुड़ाया जा सके।
इस संबंध में वह पुलिस अधीक्षक से मिलकर बात करेंगे और इंदौर व अहमदाबाद प्रशासन से भी बात कर इस मामले में कार्यवाही करवाएंगे।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,098FansLike
5,348FollowersFollow
70,109SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय