Monday, September 30, 2024

लखनऊ में ग्राहक ने डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर लूटा फोन, नहर में फेंका शव

लखनऊ। चिनहट थाना क्षेत्र में एक ऑनलाइन कंपनी के डिलीवरी ब्वॉय की हत्या कर मोबाइल लूट लिया गया। आरोपितों ने शव को बोरे में भरकर नहर में फेंक दिया।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

​परिजनों की गुमशुदगी का मामला दर्ज कर जांच करते हुए पुलिस आरोपितों तक पहुंच गयी। एक आरोपित हिरासत में ले लिया गया है। पुलिस अब नहर में एनडीआरएफ-एसडीआरएफ के सहयोग से शव की तलाश करवा रही है।

 

डीसीपी पूर्वी शशांक सिंह ने सोमवार को बताया कि निशातगंज निवासी भरत साहू एक ऑनलाइन कंपनी में डिलीवरी का काम करता था। 23 सितम्बर को वह काम करने की बात कहकर निकला और वापस नहीं लौटा। परिजनों ने रिश्तेदार, दोस्तों के यहां खोजने पर जब बेटे का कुछ पता नहीं चला तो पुलिस में गुमशुदगी दर्ज करायी।

पुलिस ने जांच करते हुए भरत के नम्बर को सर्विलांस पर लगाया तो पता चला कि आखिरी बार उसकी बात चिनहट निवासी एक युवक से हुई थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से पूछताछ की तो बताया कि उसने ऑनलाइन एक फोन मंगवाया था, जिसकी डिलीवरी देने भरत 23 सितम्बर को यहां आया था। मैने अपने एक साथी गजानंद के साथ मिलकर भरत की हत्या कर शव को इंदिरा नहर में फेंक दिया है। मोबाइल भी लूट लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में आकाश नाम के एक आरोपित को हिरासत में लिया गया है। इंदिरानहर में फेंके गए शव की तलाश में एसडीआरएफ की मदद ली जा रही है। इसमें शामिल अन्य आरोपितों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,306FansLike
5,445FollowersFollow
115,034SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय