Sunday, May 19, 2024

मेरठ में ट्रैफिक सिपाही और दारोगा के बेटे के बीच कार खड़ी करने को लेकर मारपीट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। थाना कंकरखेड़ा क्षेत्र के हाईवे स्थित रोहटा फ्लाईओवर के नीचे ट्रैफिक पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच वैगनकार कार फ्लाईओवर के पास पहुंची और बीच सड़क पर खड़ी कर दी। ट्रैफिक सिपाही ने सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा। युवक ने खुद को दारोगा का बेटा बताते हुए रौब गालिब किया।

दिल्ली-देहरादून हाईवे के रोहटा फ्लाईओवर के नीचे शनिवार शाम वाहन चेकिंग के दौरान दारोगा के बेटे और ट्रैफिक सिपाही के बीच मारपीट हो गई। बाद में दारोगा ने अपने बेटे की गलती मानते हुए सारी बोला, उसके बाद ही समझौता हो सका।
कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र के हाईवे स्थित रोहटा फ्लाईओवर के नीचे ट्रैफिक पुलिसकर्मी वाहन चेकिंग कर रहे थे। इसी बीच वैगनकार कार फ्लाईओवर के पास पहुंची और बीच सड़क पर खड़ी कर दी। ट्रैफिक सिपाही ने सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवक ने खुद को दारोगा का बेटा बताते हुए रौब गालिब किया। सिपाही ने चालान काटने को कहा। इस पर दोनों में गाली गलौज हो गई। बात इतनी बढ़ी कि दोनों में खींचतान होने लगी। कुछ लोगों ने समझाने पर दोनों पक्ष अलग हो गए और युवक चला गया।
इस दौरान ट्रैफिक सिपाही पास ही शोभापुर चौकी पर पहुंचा और पुलिसकर्मियों को प्रकरण बताया। थोड़ी देर बाद युवक पिता संग कार से वापस आया। युवक के पिता ने खुद को यूपी पुलिस में दारोगा बताया। सभी ने दारेागा के बेटे की गलती बताई। इसके बाद दारेागा ने ट्रैफिक सिपाही से शर्मिंदगी जाहिर करते हुए सारी बोला। इसके बाद सिपाही ने भी कोई कार्रवाई न करने की बात कह दी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय