Friday, June 28, 2024

मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने व्यापारी से की लूट, नकदी और मोबाइल लेकर फरार

मेरठ। मेरठ में बेखौफ बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया है। बदमाशों ने शनिवार रात में एक व्यापारी से नकदी और मोबाइल लूट लिया और मौके से फरार हो गए।
मेरठ में लूट और हत्या की घटनाएं थम नहीं रही हैं। शनिवार देर रात मवाना से हस्तिनापुर लौट रहे खाद-बीज व्यापारी से ट्रांसलेम एकेडमी स्कूल के सामने बदमाशों ने नकदी और मोबाइल लूट लिया। पीड़ित ने हस्तिनापुर थाना पुलिस को सूचना दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंची, लेकिन बदमाश हाथ नहीं लगे।

हस्तिनापुर की मार्केट निवासी व्यापारी प्रमोद कुमार शर्मा मवाना में खाद-बीज की दुकान करते हैं।
बताया गया कि शनिवार रात 11 बजे वह बाइक से हस्तिनापुर लौट रहे थे। ट्रांसलेम एकेडमी के समीप तीन बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और सड़क किनारे गिरा दिया। बदमाशों ने बाइक को जंगल में ले जाकर खड़ा कर दिया, जहां व्यापारी के साथ मारपीट की और तमंचे से आतंकित करते हुए 8500 रुपये और मोबाइल लूट लिया। बदमाश बाइक पर मवाना की ओर फरार हो गए।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

इसके बाद व्यापारी ने थाने पहुंचकर घटना की सूचना दी। पीड़ित व्यापारी ने बताया कि उनसे पहले उक्त बदमाशों ने किसी और बाइक सवार को भी रोका हुआ था। जो उनकी बाइक आने पर शोर मचाकर भाग गया। व्यापारी के साथ हुई लूट की घटना से व्यापारियों में रोष है। थाना प्रभारी रमेश चंद शर्मा का कहना है कि मामले की जांच कर कार्रवाई की जा रही है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय