Saturday, September 30, 2023

मेरठ में छात्रा से दुष्कर्म, सहेली से की छेड़छाड़

मेरठ। मेरठ के थाना रोहटा क्षेत्र के गांव निवासी छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है। बताया जाता है कि छात्रा अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी। इस दौरान कक्षा नौ की छात्रा को आरोपी छात्र ईंख के खेत में खींचकर ले गए और गैंगरेप किया। इतना ही नहीं पीड़िता की सहेली के साथ दूसरे युवक ने छेड़छाड़ की। इसके बाद उसको मारपीटकर मौके से भगा दिया।

मेरठ में रोहटा थाना क्षेत्र के एक गांव में घर लौट रही छात्रा को खेत में खींचकर छात्रों ने सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। वहीं, दूसरी छात्रा के साथ छेड़छाड़ की गई।
पीड़ित छात्रा के पिता ने रोहटा थाने में पड़ोसी गांव निवासी दो छात्रों के खिलाफ नामजद तहरीर दी है। पुलिस जांच के बाद कार्रवाई की बात कह रही है।

क्षेत्र के एक गांव निवासी दो किशोरी गांव में ही स्थित एक इंटर कॉलेज में कक्षा नौ की छात्रा हैं। वो अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थीं। उन्हीं के स्कूल में पढ़ने वाले 12वीं कक्षा के दो छात्र इन छात्राओं का पीछा कर रहे थे। यह छात्र पड़ोसी गांव जिटोला के निवासी बताए गए हैं।

- Advertisement -

कैथवाड़ी और जिटोला गांव के बीच सुनसान रास्ते पर इन दोनों छात्रों ने दोनों छात्राओं को ईंख के खेत में खींच लिया। एक छात्रा के साथ गैंगरेप किया। वहीं, दूसरी छात्रा के साथ छेड़खानी की गई। किसी तरह एक छात्रा उनके चंगुल से निकलकर अपने घर पहुंची और पीड़ित छात्रा के पिता को जानकारी दी।
पिता पीड़ित छात्रा को लेकर रोहटा थाने पहुंचे और दोनों छात्रों के खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। पुलिस ने पीड़ित छात्रा को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,614FansLike
5,254FollowersFollow
38,356SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

- Advertisement -

सर्वाधिक लोकप्रिय