Wednesday, May 8, 2024

मेरठ में खेत में मिला बुजुर्ग का शव, लाश के पास मिली खून से सनी ईंट

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। मेरठ में लावड़ क्षेत्र के अंदावली मार्ग स्थित एक सभासद की ट्यूबवेल में बुजुर्ग की हत्या कर शव पानी में फेंक दिया। आज रविवार की सुबह ट्यूबवेल पर शव तैरता मिला। जिसकी जानकारी पुलिस को दी तो पुलिस मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल की। वहीं एसपी देहात ने भी मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।
शनिवार शाम को ट्यूबवेल बंद कर घर गए थे।

इंचौली थाना क्षेत्र के लावड़ नगर के अंदावली मार्ग पर वर्तमान सभासद दीपक पुत्र वेदप्रकाश की ट्यूबवेल है। जो शनिवार शाम को ट्यूबवेल बंद करके अपने घर गए थे। जिसके बाद आज रविवार को सुबह आकर देखा तो लावड़ के मौहल्ला सैनीयान निवासी बुजुर्ग राममुकुट पुत्र रामजीलाल 62 वर्ष का शव ट्यूबवेल के हौज में तैर रहा था। जिसके बाद युवक ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सूचना पर आसपास की भीड़ एकत्र हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जानकारी लेते हुए जांच पड़ताल की। वहीं परिजनों को घटना की जानकारी दी।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

ट्यूबवेल के हौज में बुजुर्ग का शव मिला है। शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। पीड़ित परिजनों की और से कोई तहरीर प्राप्त नही हुई है। बुजुर्ग की लाश मिलने के बाद ने हत्या का आरोप लगाया। परिजन मौके पर पहुंचे और कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने परिजनों को समझाते हुए शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। सूचना पर पहुंचे एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने मामले की जानकारी ली और फाेरेंसिक टीम को मौके पर बुलाया।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय