Thursday, June 27, 2024

मेरठ में युवती से नाम बदलकर दोस्ती करने के बाद किया दुष्कर्म,परिजनों ने की कार्रवाई की मांग

मेरठ। कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की युवती से नाम बदलकर दोस्ती करने के बाद दूसरे समुदाय के युवक ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अश्लील वीडियो बनाकर पांच साल से वह दुष्कर्म करता रहा। अब मामला परिजनों तक पहुंचा तो थाने में आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की गई।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

युवती ने थाने पर तहरीर दी। इसमें बताया कि वह नोएडा से एमबीए कर रही है और वहीं पर प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। पहले वह परतापुर स्थित एक ऑटोमोबाइल कंपनी में नौकरी करती थी।

 

उसकी मुलाकात दूसरे समुदाय के युवक से हुई थी।आरोप है कि युवक ने नाम बदलकर उसे गुमराह किया। झांसे में लेकर दोस्ती की। पांच साल पहले जन्मदिन पर उसके साथ संबंध बनाए। इसका अश्लील वीडियो बनाया। परिजनों को बताने पर जान के मारने की धमकी दी।

 

आरोप है कि युवक ब्लैकमेल कर उससे लगातार दुष्कर्म करता रहा है। दो महीने पूर्व भी आरोपी तमंचे के बल पर उसे जबरन गाड़ी में डालकर ले गया था। अब युवती ने परिजनों को इस घटना के बारे में बताया।

 

मामले में भाजपा नेता अंकित चौधरी के साथ पीड़ित परिजन थाने पहुंचे और आरोपी पर कार्रवाई की मांग की। थाना प्रभारी विष्णु कौशिक का कहना है की तहरीर मिल गई है। आरोपी के खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,329FollowersFollow
60,365SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय