Saturday, May 18, 2024

मेरठ में समलैंगिक संबंधों में रही युवती ने सहेली के पति का सिर फोड़ा

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव में एक युवती ने अपनी सहेली के पति का सिर फोड़ दिया। इसके बाद मामला थाने पहुंचा तो समलैंगिक की बात भी सामने आई।

कोचिंग के दौरान मुजफ्फरनगर जिले की एक युवती को अपनी सहेली से प्यार हो गया और दोनों समलैंगिक रिश्ते में आ गईं। लेकिन, दो माह पहले एक युवती ने दौराला थाना क्षेत्र के एक युवक से कोर्ट मैरिज कर ली। दो माह से सहेली से संपर्क ना होने पर युवती अपनी सहेली की सुसराल पहुंच गई। सहेली के पति ने रोका तो युवती ने उसका सिर फोड़ दिया। थाने पहुंचने के बाद समलैंगिक का मामला सामने आया।

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

मुजफ्फरनगर के एक गांव निवासी युवती व खतौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी साथ में मुजफ्फरनगर के जानसठ बस स्टैंड के पास कोचिंग करते थे। कोचिंग के दौरान दोनों में प्यार हो गया। दोनों एक दूसरे से फोन पर बात करती थी और समलैंगिक रिश्ते में आ गई थीं। इस दौरान दोनों समलैंगिक रिश्ते के चलते परिजनों को बिना बताए गांव छोड़कर चली गई थीं। जिसके बाद मुजफ्फरनगर जिले के थाना मंडी में मुकदमा दर्ज कराया गया था।

पुलिस ने दोनों को नोएडा से बरामद किया था। इस मामले के बाद दो माह पहले एक युवती ने दौराला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक से कोर्ट मैरिज कर ली और उसके साथ आकर उसके गांव रहने लगी। विवाह के बाद सहेलियों की बात होनी बंद हो गई।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
50,181SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय