Monday, May 27, 2024

मेरठ में नशे में धुत्त हथियारों से लैस कार सवारों ने सीओ के बेटे को पीटा, गाड़ी में तोड़फोड़

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। कंकरखेड़ा थानाक्षेत्र में हाईवे पर नशे में कार सवार आधा दर्जन युवकों ने सीओ के बेटे पर हथियार से जानलेवा हमला कर दिया। मारपीट के दौरान सीओ के बेटे के कपड़े फट गए। वहीं हमलावारों ने पीड़ित की गाड़ी में जमकर तोड़फोड़ की। मारपीट के दौरान हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। पीड़ित ने थाने पहुंचकर हमलावरों के खिलाफ तहरीर दी। पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दे रही है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

पल्लवपुरम थाना क्षेत्र के छठी वाहिनी पीएसी निवासी आर्यमन यादव पुत्र उपेंद्र कुमार यादव ने सोमवार को थाने पर तहरीर देते हुए बताया उसके पिता सीओ के पद पर वर्तमान में छठी वाहिनी पीएससी में तैनात हैं। वही आर्यमन का देहरादून में प्रॉपर्टी का काम है। लेकिन आर्यमन का गाजियाबाद में फ्लैट है।

 

पीड़ित के अनुसार दोपहर के समय वह अपनी मर्सिडीज गाड़ी से गाजियाबाद फ्लैट पर जा रहा था। इसी बीच कैलाशी अस्पताल से थोड़ा आगे एक कार सवार पांच युवकों ने जबरन उसकी गाड़ी का रास्ता रोक लिया। पीड़ित का आरोप है कि इसी बीच कार सवार हमलावरों ने उसके साथ जमकर गाली गलौज की। जिसका पीड़ित ने विरोध किया।

 

मौका पाकर हमलावरों ने उसे पर अवैध हथियार से हमला कर दिया। वहीं बीच बचाव में आए अन्य लोगों के साथ भी हमलावरों ने अभद्रता व मारपीट की। मारपीट के दौरान हाइवे पर जाम की स्थिति बन गई। हमलावरों ने पीड़ित की गाड़ी आगे व पीछे से पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दी। गाड़ी का पिछला शीशा पूरी तरह टूट गया। लोगों की भीड़ इकट्ठी होती देख हमलावर जान से मारने की धमकी देकर भाग गए।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,188FansLike
5,319FollowersFollow
51,314SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय