Friday, May 17, 2024

मेरठ में प्रेमिका से बनाए शारीरिक संबंध, दूसरी युवती से निकाह, पहुंचा हवालात

मुज़फ्फर नगर लोकसभा सीट से आप किसे सांसद चुनना चाहते हैं |

मेरठ। जिले में रहने वाले एक युवक ने नोएडा में रहने वाली एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद वह दूसरी लड़की से शादी करने जा रहा था। सूचना मिलते ही प्रेमिका मौके पर पहुंच गई। साथ ही पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने दूल्हे को पकड़ लिया है।

 

Royal Bulletin के साथ जुड़ने के लिए अभी Like, Follow और Subscribe करें |

 

प्रेमिका को छोड़कर दूसरी युवती से निकाह रचाने चला युवक हवालात में पहुंच गया। दूल्हा बने युवक की प्रेमिका उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। उधर युवती के पिता ने थाने में तहरीर देकर युवक के खिलाफ कार्रवाई करने की मांग की है।

 

जानकारी के अनुसार, एक मोहल्ला निवासी युवक सैलून की दुकान करता है। इंस्टाग्राम के जरिए उसकी मुलाकात मूल रूप से झारखंड एवं वर्तमान में नोएडा निवासी एवं ब्यूटी पॉर्लर पर काम करने वाली युवती से हुई। दोनों की दोस्ती प्यार में बदल गई। एक साथ जीने-मरने की कसमें खा ली। युवती का कहना है कि वह नोएडा में किराए पर अकेली रहती है। इसी के चलते उसका प्रेमी लगातर कई दिन तक उसके पास रहता था। युवती का आरोप है कि युवक ने शादी करने का आश्वासन देकर शारीरिक संबंध बनाए। प्रेमिका को बिना बताए रविवार की रात युवक एक मोहल्ला निवासी युवती से निकाह करने बरात लेकर पहुंच गया।

 

सूचना पाकर रात करीब साढ़े दस बजे प्रेमिका मौके पर पहुंच गई। प्रेमिका ने हंगामा करना शुरू कर दिया। इसके बाद मौके पर पहुंची लिसाडी गेट  पुलिस दोनों को थाने लेकर आ गई। दूल्हा की प्रेमिका उसी से शादी करने की जिद पर अड़ी है। आज दोपहर को युवती ने पिता ने थाने पर तहरीर देकर समाज में बदनामी कराने का आरोप लगाते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

Related Articles

STAY CONNECTED

74,237FansLike
5,309FollowersFollow
47,101SubscribersSubscribe

ताज़ा समाचार

सर्वाधिक लोकप्रिय